भाजपा से मुकाबला करने के लिए किसी भी गठबंधन को तैयार सपा अध्यक्ष अखिलेश

    0
    30

    JANGATHA TIMES : लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ईवीएम पर भरोसा नहीं किया जा सकता इसलिए वह चुनाव आयोग से ‘बैलट’ से ही चुनाव कराने की मांग करते हैं. अखिलेश ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘ईवीएम (इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन) कब खराब हो जाए. सॉफ्टवेयर कब धोखा दे जाए .. मशीन पर कोई भरोसा नहीं कर सकता. हमें ईवीएम पर भरोसा नहीं है.’

    उन्होंने कहा, ‘हमें सौ प्रतिशत भरोसा अपने बैलट पर है. हमारी मांग है कि चुनाव बैलट से हो ..हम नहीं कहते कि ईवीएम अच्छी है या खराब.’भारतीय जनता पार्टी पर उत्तर प्रदेश में ‘जनता को धोखा’ देकर सरकार बनाने का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ‘जनता को कहीं ना कहीं लगा है कि उसे धोखा देकर (बीजेपी की ओर से) सरकार बनाने का काम किया गया है.

    उन्होंने कहा,‘पूरा का पूरा चुनाव धर्म और जाति के आधार पर लोगों के बीच नफरत फैलाकर लड़ा गया. धर्म और जाति के आधार पर जनता को लाभ देने की बात कहकर जनता से धोखे में वोट लिया गया.

    उन्होंने कहा है कि वह भाजपा के झूठ के खिलाफ गठबंधन को भी तैयार हैं. आपको बता दें कि मायावती ने भी गठबंधन की बात कही थी. इस तरह से यह लग रहा है कि आने वाले समय में चुनावी रण में भाजपा के खिलाफ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी भी गठबंधन कर सकती हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here