ब्यास दरिया में डूबे तीनों बच्चों के शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी थी आर्मी

    0
    21

    Jatinder sharma / Jangatha times , बटाला(पंजाब)
    तीन दिन चले सर्च ऑपरेशन के बाद आखिरकार ब्यास में डूबे तीनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है। मामला बटाला का है, जहां रविवार को ब्यास दरिया डूबे तीनों बच्चों के शव तीन दिन बाद मंगलवार की शाम बरामद हो गए। पंजाब पुलिस और आर्मी के साझा रेस्क्यू आपरेशन में तीनों बच्चों के शव मिले। थाना श्री हरगोगिंदपुर के एसएचओ अमोलक सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम तक रविंदर सिंह निवासी बल्लां, नरिंदर सिंह निवासी बाठ और करण निवासी गांव बल्लां के शवों को दरिया से बरामद कर लिया गया है।

    उन्होंने बताया कि इस रेस्कयू ऑपरेशन में पंजाब पुलिस के 16 जवानों की एक टीम और इंडियन आर्मी के 16 जवानों की टीम लगी थी। अगुवाई अध्यक्षता मेजर मराठी कर था ।उन्होंने बताया कि 26 मार्च की दोपहर से ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया था। 28 मार्च को उक्त तीनों बच्चों के शवों को बरामद करके यह ऑपरेशन कामयाब हुआ है। उन्होंने बताया कि शवों को बपोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया गया है।

    बता दें कि 26 मार्च को चार बच्चे गांव बल्लां (टांडा) के पास पड़ते ब्यास दरिया में नहाने आये थे। नहाते वक्त रविंदर सिंह, नरिंदर सिंह और करण बह कर दरिया रे दूसरी छोर श्री हरगोबिंदपुर क्षेत्र में आए गए थे और डूब गए थे। उतीनों की डूबने की सूचना नरिंदर के भाई हरविंदर सिंह वासी बल्लां ने अपने पारिवारिक सदस्यों को दी थी। इसी दिन रेस्क्यू टीमें तीनों बच्चों की तलाश में जुटी थी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here