बैंस भाईयों का अाप से गठबंधन, 5 सीटों पर लडेंगे चुनाव

    0
    16

    चंडीगढ़ : लुधियाना के आजाद विधायकों बलबिंदर सिंह बैंस और सिमरजीत सिंह बैंस  ने विधिवत रूप से आम आदमी पार्टी के साथ समझौता किया। आम आदमी पार्टी 5 सीटें लोक इन्साफ पार्टी को देगी।

    लुधियाना से विधायक सिमरजीत बैंस और बलविंदर बैंस की लोक इन्साफ पार्टी का आम आदमी पार्टी से गठबंधन हुअा है। आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह और प्रदेश संयोजक  गुरप्रीत वड़ैच ने  गठबंधन का स्वागत किया। इस मौके संजय सिंह ने कहा पिछले लंबे समय से दोनों से बात चल रही थी और कल अरविन्द केजरीवाल की मौजूदगी में गठबंधन को अंतिम रूप दिया गया।

    उधर बादलों तथा कांग्रेस पर हमला बोलते सिमरजीत बैंस ने कहा कि पंजाब को लूटने में बादल और कांग्रेस बराबर की जिम्मेवार है। सिमरजीत बैंस ने कहा पिछले लंबे समय से अटकलें चल रही थी कि हम कांग्रेस में शामिल हो सकते है लेकिन हम 1984 कत्लेआम और एस.वाई.एल. के लिए जिम्मेदार  कांग्रेस में शामिल कैसे हो सकते है.।उन्होंने कहा सत्ता पक्ष और कांग्रेस ने एस.वाई.एल. पर जमकर राजनीति की।

    गौरतलब है कि दोनों ने रविवार रात को बठिंडा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की। चर्चा है कि रात करीब साढ़े नौ बजे बैंस ब्रदर्स की आप नेताओं के साथ मुलाकात हुई और उनकी आप के साथ गठबंधन करने पर सहमति बनी है।

    हालांकि इसकी अधिकारिक घोषणा बैंस ब्रदर्स आज करेंगे। बठिंडा में सर्किट हाउस में हुई बैठक में आप के प्रदेश संयोजक गुरप्रीत सिंह बड़ैच, दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और बठिंडा जोनल इंचार्ज दीपक बांसल भी मौजूद थे। गौरतलब है कि पंजाब के अपने 10 दिन के दौरे के पहले दिन रैली के बाद रात को केजरीवाल बठिंडा सर्किट हाउस में रुके हैं।
    केजरीवाल के साथ मुलाकात के बाद पहले चर्चा उठी कि बैंस ब्रदर्स आप में शामिल हो गए हैं लेकिन बाद में ब्रैस ब्रदर्स ने साफ किया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है बल्कि गठबंधन को लेकर बात हुई है। सूत्रों के अनुसार बैंस ब्रदर्स आज चंडीगढ़ में प्रैस कांफ्रेस कर नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में भी कई खुलासे करेंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here