बीबी अविनाश वैद ने ठोकी शाम चौरासी से टिकट की दावेदारी

    0
    8

    शिरोमणि  अकाली दल की तरफ से अपनी पहली उम्मीवारों की लिस्ट में होशियारपुर के चार हल्कों में से तीन हल्कों पर अपने उम्मीवारों की घोषणा कर दी। लेकिन जिस शाम चौरासी हल्के पर शिरोमणि  अकाली दल ने अपने उम्मीवार की घोषणा नहीं की वहां से अब शिरोमणि अकाली दल महिला विंग की शहरी जिला प्रधान बीबी अविनाश कौर वैद्य ने अपनी दावेदारी ठोक दी हैं। बीबी अविनाश कौर वैद्य ने बताया कि पार्टी का जो आदेश होगा वो उसे मानेंगी और जो पार्टी जिम्मेंवारी देगी उसे पूरी इमानदारी से निभाएंगी।

    बीबी अविनाश कौर वैद्य ने कहा अभी तक पार्टी हाईकमान ने हल्का शाम चौरासी से किसी उम्मीवार की घोषणा नहीं की। इसलिए उन्होंने वहां से अपनी दावेदारी पेश की। उन्होंने ये भी साफ किया कि अगर पार्टी किसी और उम्मीदवार को टिकट देंगी तो वो उसका पूरा समर्थन करेंगी।

    बीबी अविनाश कौर वैद्य ने बताया कि उनके पिता करतार सिंह वैद्य भी शिरोमणी अकाली दल में सीनियर नेता थे व पिता ने पार्टी के लिए 20 साल जेल भी काटी है इसके अलावा मां जगदीश कौर वैद्य भी शिरोमणी अकाली दल से एमएलए बन चुकी हैं। उन्होंने बताया कि परिवार व खून में ही अकाली दल की गुडती होने के कारण हमेशा अकाली दल से जुड़ी हैं। पहले शिअद में वालंटियर के तौर पर काम किया फिर शिअद की लीगल सैल की जनरल सेक्रेटरी बनी, इसके बाद महिला विंग शिरोमणि अकाली दल की जनरल सेक्रेटरी बनी, इसके बाद पिछले दो साल से महिला विंग शिरोमणि  अकाली दल शहरी की जिला प्रधान बनी। उन्होंने बताया वो बार एसोसिएशन में भी वाईस प्रेजीडेंट के पद पर कार्य कर चुकी हैं। बीबी वैद्य ने बताया कि वो लोगों की सेवा करने के लिए चुनाव मैदान में आएंगी। उन्होंने बताया उन्होंने शिरोमणी अकाली दल की लोकल लीडरशिप का भी पूरा स्पोट मिल रहा हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here