बरखा को ब्लड सेवा सोसायटी ने किया सम्मानित :

    0
    6
    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)
    होशियारपुर :  ब्लड सेवा सोसायटी की तरफ से सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल कमाही देवी की छात्रा बरखा रानी को सम्मानित किया गया। गौरतलब है कि बरखा रानी जापान एशिया यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम में भाग लेने जा रही है जोकि कंडी क्षेत्र के लब्बर गांव की बेटी है, जिसने अपनी 10वीं की परीक्षा 97.07 प्रतिशत अंकों के साथ पास की है। बरखा ने अपनी दिनचर्या बताते हुए कहा कि वह अपने खाली समय में अधिकतर घंटे पढ़ाई पर ध्यान देती है तथा जिससे मानसिक विकास हो ऐसी गतिविधियों में भी भाग लेती है।
    इस मौके पर पर डा. निर्मल ने बरखा को सम्मानित करते हुए कहा कि बरखा ने पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में रूचि दिखाकर अपने पिता की मेहनत को बल दिया है। उन्होंने बरखा को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं, सोसायटी की तरफ से रोमी मनहोता ने बरखा को ट्राफी के साथ नकद इनाम भी दिया। इस मौके पर उन्होंने बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि बरखा की
    तरह उन्हें भी पढ़ाई तथा अन्य गतिविधियों में भाग लेकर खुद को निखारने का मौका देना चाहिए।
    उन्होंने कहा कि आज के समय में शिक्षा का महत्व सबसे अहम है, क्योंकि शिक्षा के बिना समाज की नींव नहीं रखी जा सकती। उन्होंने कहा कि शिक्षित व्यक्ति ही समाज के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दे सकता है। इस अवसर पर डा. निर्मल, रोमी मनहोता, मंजू ढोलवाहा, रविपाल सिंह, अवतार सिंह आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here