युवक ,युवती ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त की

    0
    31

    होशियारपुर
    युवक और युवती ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सोमवार सांय 3 बजकर 40 मिनट के करीब बजे के करीब जैसे सिंगड़ीवाला फाटक के पास जैसे ही जालंधर से होशियारपुर आ रही ट्रेन पहुंची दोनों ने साथ ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी।
    मृतकों की पहचान सोनिया (22) पुत्री गुरदीप सिंह निवासी नारा डाडा गांव, व युवक पंकज (22) पुत्र बलवीर सिंह निवासी बाहोबाल के रुप में हुई है। फाटक पर मौजूद गेट मैन के मुताबिक दोनों दोपहर दो बजे से ट्रैक के आसपास घूम रहे थे और उन्होंने तीन बजे उससे आकर पूछा भी कि ट्रेन कितने बजे आ रही है।
    गेट मैन ने कहा कि मैंने सोचा कि शायद वैसे ही कालेज के दोस्त इधर-उधर घूम रहे है और उसने बता दिया कि ट्रेन पौने चार बजे यहां से गुजरेगी। इतने में दोनो युवक युवती ट्रैक पर टहलते हुए आगे निकल गए लेकिन 3:40 मिनट पर जैसे ही ट्रेन आई दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे छलागं लगा दी।
    ट्रेन चालक जय प्रकाश ने भी पुलिस को लिखाए बयान में बताया कि नसराला क्रास करने के बाद एक युवक व युवती अचानक ट्रेन के सामने आ गए थे। मृतक सोनिया होशियारपुर के नामी इंजीनियरिंग कालेज के  कंप्यूटर साइंस फाइनल ईयर की छात्रा है और मृतक पंकज ने हंदोवाल स्थित पालिटेक्नीकल कालेज से मैकेनिकल ट्रेड में  डिप्लोमा किया है।
    यह मामला प्रेम संबंध का लग रहा है। जानकारी के मुताबिक सोनिया की मौत की खबर सुनते ही उसके पिता को भी दिल का दौरा पड़ गया और उसकी माता की भी तबियत खराब हो गई है। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here