पैसे के अभाव के चलते नहीं रहेगा कोई ईलाज से वंचित : आशुतोष

    0
    13

    JANGATHA/होशियारपुर। श्री भगवान परशुराम सेना की ओर से स्वास्थ्य जागरुकता के तहत आईवीवाई अस्पताल के सहयोग से बहादुर स्थित सिंह सभा गुरुद्वारा में 36वां नि:शुल्क मेडिकल कैंप लगाया गया। कैंप का उद्घाटन यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान नवी रेहल ने किया। इस मौके पर नवी रेहल ने कहा कि जिला प्रधान आशुतोष के नेतृत्व में परशुराम सेना सामाजिक तौर पर तो सामाजिक भलाई के कार्यों हेतु सक्रिय है ही साथ ही साथ लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति भी सुचेत कर रही है जोकि प्रशंसनीय है। आशुतोष शर्मा ने बताया कि हिंदू संघ के सलाहकार हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में लगाए गए इस कैंप में आईवीवाई अस्पताल के विशेषज्ञ डाक्टर हरदीप सिंह एमडी स्पैशलिस्ट, डा. अंजलि ने मरीजों का चैकअप किया। मेडिकल विंग के चीर्फ पैट्र्रन अजय ऐरी ने बताया कि कैंप दौरान 467 के करीब मरीजों की जांच की गई। डा. अंजलि ने लोगों को रोगों के प्रति जागरुक भी किया।
    कैंप में 112 मरीजों की ईसीजी और 187 मरीजों के शूगर व 83 मरीजों के खून की जांच की गई। इस मौके पर युवा ब्राह्म्रण सभा के प्रधान व पार्षद विक्रम मेहदा विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुए और उन्होंने भी अपना चैकअप करवाया और खून की जांच करवाई। उन्होंने कहा कि परशुराम सेना भगवान परशुराम के दिखाए मार्ग पर चल प्रशंसनीय कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि समाज भलाई के कामों के लिए उनकी ओर से सेना को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। आशुतोष शर्मा ने कहा कि परशुराम सेना द्वारा भविष्य में इस तरह के और प्रोजेक्ट लगाए जाएंगे ताकि लोग पैसे के अभाव में इलाज से वंचित न रह जाए।
    इस अवसर पर आईवीवाई के मार्किटिंग एगजूकेटिव वरुण वर्मा, वार्ड नं. 35 के कांग्रेसी नेता सुरिंद्र कुमार बीटन, एडवोकेट सुनील पराशर, अश्विनी शर्मा, केसी शर्मा, दीपक नागी, अजय ऐरी, पंकज बेदी, अभिषेक ऐरी, विपुल पंडित, आशु गुज्जर, राहुल हांडा, कमल कम्बी, राजीव शर्मा, अभिषेक ऐरी, सन्नी, रोहित राहल, रितलेश कुमार, अर्जुन पंडित, अनमोल हांडा, आकाशदीप, रोहित, रोहित वर्मा, चांद शर्मा, हनी तनेजा आदि हाजिर थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here