पर्यावरण संभाल चुनौती स्वीकार करनी होगी – पार्षद नीति

    0
    17

    होशियारपुर (शाम शर्मा) : भारत विकसित देशों की गिनती में शामिल हो रहा है। इसके साथ साथ चारों दिशाओं से विकास की गति ने रफतार पकड़ी है और यह विकास के वल भौगोलिक विकास ही नही बल्कि आर्थिक विकास भी है।
    उपरोक्त शब्द भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पंजाब प्रदेश की सचिव पार्षद नीति तलवाड ने श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्म दिवस पर मनाए गए समारोह को संबोधित करते हुए कहे। पार्षद नीति तलवाड ने कहा कि आर्थिक तरक्की का महत्व ओर भी बढ़ जाता है, जब वातावरण उसके अनुकूल हो इसलिए आधुनिक युग में हम सभी को पर्यावरण संभाल चुनौती स्वीकार करनी होगी।
    पार्षद नीति तलवाड ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने देश को एक नई दिशा प्रदान की है। आज उनके जन्म दिवस पर महिला मोर्चा पंजाब ने संकल्प लिया है कि देश का जलवायु संतुलन बनाए रखने के लिए उनके जन्म दिवस को पर्यावरण संभाल दिवस के रुप में मनाकर श्री नरेन्द्र मोदी जी की सोच को सार्थिक करेंगें। इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड ने आर्युवैदिक से संबधित पौधे बांटते हुए लोगों को अपली की कि कुदरर्ती रुप से मिलने वाले तत्व पाने के लिए ज्यादा से ज्यादा आर्युवैदिक पौधे लगाएं। इस मौके पर ऊषा किरण, संतोष रानी, पूजा , सोनिया तलवाड, डौली शर्मा, प्रिया सैनी, प्ररीना शर्मा, इंदु कुमारी, अंजु, हेम लत्ता, किरण बाला, गोतम, अंजना शर्मा, सोनिया, संगीता शर्मा आदि भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here