परगट का सुखबीर पर वार कहा, मुझे फंसाकर दी टिकट

    0
    21
    जालंधरः संगतदर्शन दौरान नवांशहर में डिप्टी सी.एम. सुखबीर सिंह बादल ने पार्टी से सस्पैंड चल रहे विधायक परगट सिंह के लैटर के बारे टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि परगट चंगा बंदा ए, मैं उसदे लैटर बारे कुझ नहीं कैहणा। साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि बंद कमरे मीटिंग में विधायक परगट सिंह सी.पी.एस. का पद लेने के लिए तैयार हो गए थे।पिछली सरकार वेले परगट नूं स्पोर्ट्स डायरैक्टर लाया, एम.एल.ए. बणाया, सी.पी.एस. वास्ते हुण हामी भर के पिच्छे हट गया। इस बारे में जब विधायक परगट सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शुक्र है सुखबीर ने यह नहीं कह दिया कि इंडिया दा कैप्टन वी असीं ही बणाया सी।

    परगट सिंह ने कहा सरकारी पदों पर किसी ने तो लगना ही होता है। मैं 1992 में भर्ती हुआ था। अगर मैंने डायरैक्टर स्पोर्ट्स के पद पर काम करते हुए परफार्म नहीं किया होता तो डिप्टी सी.एम. ऐसी बात कर सकते हैं। अगर थोड़ा और पीछे चले जाएं तो कहेंगे- इंडिया दा कप्तान वी असीं लाया।

    सरकार 2012 में बनी थी। अब जब 5-7 महीने का समय बचा है कि मुझे सी.पी.एस. की ऑफर दी जा रही थी। इससे साफ हो गया कि मुझे सिर्फ गोली दी जा रही है। मेरे लिए पद से ज्यादा उन लोगों के हित सर्वोच्च हैं जिन्होंने मुझे चुना है। मुझे हलके से टिकट फंसाकर दी थी क्योंकि यहां से कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here