पंजाब विधानसभा चुनाव का रिजल्ट कल, आप और कांग्रेस ने दिया लड्डूअों का बड़ा अार्डर

    0
    12

    hoshiarpur : पंजाब विधानसभा चुनावों समेत पांच राज्यों के चुनाव नतीजे बेशक कल आएंगे लेकिन पंजाब में राजनीतिक पार्टियों ने एग्जिट पोल आने के बाद से ही जश्न की तैयारियां शुरु कर ली है। कांग्रेस व आम आदमी पार्टी ने तो लड्डू, ढोल व पटाखों तक के अर्डर एडवांस में दे दिए हैं।
    लुधियाना, जालंधर और अमृतसर के एरिया के मशहूर मिष्ठान भंडार में बन रहे लड्डू कल के चुनाव नतीजों के बाद होने वाले जश्न में बांटे जाने हैं। लगभग सभी स्वीट शापस पर इसी तरह की ही तैयारियां चल रही हैं।
    स्वीटस शॉप मालिक कहते हैं कि उनके पास राजनीतिक पार्टियों के लड्डूयों के आर्डर आने शुरू हो गए हैं और वे कल के चुनाव नतीजों की ख़ुशियां मनाने के लिए लड्डू जोरों-शोरों से बनवा रहे हैं। उनका कहना है कि पिछले विधानसभा चुनावों में नतीजों वाले दिन लड्डू कम हो गए थे। लिहाजा इस बार वे ज़्यादा तादाद में बनवाए जा रहे हैं।
    दरअसल बीती शाम एग्जिट पोल आने के बाद कांग्रेस व आप ने पंजाब में जश्न की तैयारियां पूरी कर ली हैं। आप की गठबंधन पार्टी लोक इंसाफ पार्टी ने जहां दस क्विंटल से अधिक लड्डू व नाचने के लिए ढोल आदि का आर्डर दिया है। वहीं कांग्रेस ने लड्डुओं व ढोल के साथ-साथ आतिशबाजी व अन्य पटाखों का आर्डर दे जश्न की प्लानिंग कर ली है। बहरहाल राज्य में अकाली भाजपा गठबंधन ने नतीजों को लेकर जश्न की तैयारी के बारे में बोलने से चुप्पी साध ली है लेकिन कांग्रेस व आप के जीत के दावे जारी हैं ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here