पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा छावनीकलां गांव की समस्यांए हल करने के लिये कदम उठाने के निर्देश

    0
    23

    JANGATHA TIMES :होश्यिारपुर, 8 मई: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने छावनी गांव के निवासियों की समस्यांओं को हल करने के अतिरिक्त बूथगढ़ की संपर्क सडक़ का पहल के आधार पर स्तर उंचा उठाने के लिये स्थानीय अधिकारियों को निर्देश दिये है। गांव के लोगों के साथ बातचीत करते हुये मुख्यमंत्री ने उनको भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार आवश्यक बुनियादी ढांचे का स्तर उंचा उठाने के लिये पूरी मदद देगी ताकि इस क्षेत्र को विकास और प्रगति की पटरी पर लाया जा सके।
    गांव के लोगों ने बढ़ रहे यातायात के कारण छावनीकलां -बूथगढ़ संपर्क सडक़ का स्तर उंचा उठाने के लिये आवश्यक कदम उठाने हेतू मुख्यमंत्री को अपील की कि क्योंकि टोल टैक्स से बचने के लिये बहुत से लोग इसी सडक़ पर निकलना पसंद करते हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने संबंधित अधिकारियों को तुरंत इस मुद्दे पर ध्यान देने और इसको शीघ्र अति शीघ्र हल करने के निर्देश दिये।
    गांव के मिडल स्कूल का स्तर बढ़ाकर हायर सीनियर सकैंडरी स्कूल बनाने की गांव के लोगों की मांग संबंधी मुख्यमंत्री ने कहा कि यह स्कूल सोनालीका ग्रुप द्वारा अपनाया जा रहा है। यह ग्रुप गांव के हालातों को सुधारने और स्ट्रीट लाइटें स्थापित करने के अतिरिक्त और भी पहलकदमियां करेगा। गांव के स्वास्थय केंद्र का स्तर बढ़ाकर डिस्पैंसरी बनाने, नियमित तौर पर चिकित्सक लगाने, कूड़ा-कर्कट के निपटारे और सीवरेज़ की उचित प्रणाली स्थापित करने के साथ संबंधित गांवों के लोगों की मांगों पर ध्यान देने का भी मुख्यमंत्री ने वायदा किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here