नगर निगम में हंगामा, सैनेटरी इंस्पेकटरों पर युवकों ने किया हमला

    0
    23

    DSC_6358
    -इंस्पैक्टर जनकराज और संजीव को घायल अवस्था में करवाया सिविल अस्पताल में भर्ती-आरोपी बिना अधिकारी की आज्ञा से मांग रहा था रिकार्ड-पंजाब (होशियारपुर)। नगर निगम होशियारपुर में आज उस समय तनाव का माहौल पैदा हो गया जब अपने कार्यालय में बैठे दो सैनेटरी इंस्पैक्टरों जनक राज एवं संजीव पर कुछ युवकों ने हमला करके उन्हें घायल कर दिया। हमले से पैदा हुआ शोर सुनकर निगम में मौजूद लोग तथा स्टाफ सदस्यों को इकट्ठा होता देख युवक वहां से भाग निकले। हालांकि कुछेक कर्मियों ने युवकों पर हाथ भी साफ किया पर युवक भागने में सफल रहे। घायल इंस्पैक्टरों को तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

    DSC_6356

    घटना के बाद सफाई कर्मी व अन्य स्टाफ सदस्यों ने कार्य का बायकाट करके निगम कमिशनर से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर ए.डी.सी. कम कमिशनर राहुल चाबा ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए पुलिस को आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही थी तो दूसरी तरफ सैनेटरी इंस्पैक्टरों पर हुए हमले को लेकर समूह नगर निगम स्टाफ एवं सफाई सेवकों में काफी रोष पाया जा रहा है। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार न किया तो नगर निगम में कोई काम नहीं होगा तथा वे संघर्ष को विवश होंगे।

    DSC_6359

    जानकारी अनुसार घायल अवस्था में इंस्पैक्टर जनक राज एवं संजीव ने बताया कि बाद दोपहर करीब 3 बजे वे अपने कार्यालय में बैठे काम कर रहे थे। इसी दौरान राहुल आदिया नामक युवक कुछ युवकों के साथ उनके कार्यालय में आया तथा अपने साथ आए एक अन्य व्यक्ति संबंधी रिकार्ड की मांग करने लगा। उसके द्वारा रिकार्ड मांगने पर उन्होंने कहा कि वे ऐसे रिकार्ड नहीं दे सकते। अगर उसे रिकार्ड चाहिए तो किसी बड़े अधिकारी की आज्ञा लेकर आए। इस पर वे भडक़ उठा और उसने गाली ग्लोच करते हुए उनके साथ मारपीट शुरु कर दी। उन्होंने बताया कि मारपीट में वे बुरी तरह से घायल हो गए तथा निगम स्टाफ सदस्यों ने उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया है। दूसरी तरफ मामले की जांच कर रहे थाना सिटी प्रभारी अमरनाथ ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here