तीन अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

    0
    32

    नील कमल परमार । होशियारपुर। थाना सदर के अधीन गांव मैहतपुर में गत रात्रि एक 62 वर्षीय व्यक्ति तरलोक सिंह पुत्र कशमीरा सिंह की 3 अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार तरलोक सिंह की पत्नी रंजीत कौर ने बताया कि रात्रि 9.30 बजे खाना कर घर के सभी सदस्य अपने कमरों में सो गए थे तो उसकी पुत्रवधू ने देखा कि कुछ लोग घर में दाखिल हुए। रंजीत कौर के अनुसार जब मैंने इन लोगों से पूछा तो तुम कौन हो तो उन्होंने मेरे सिर पर डंडे मार कर घायल कर दिया। मैंने तत्काल कुछ लोगों को फोन करके घटना की जानकारी दी।
    इसी बीच हमलावरों ने घर के ऊपर बाले कमरे में जाकर तरलोक सिंह से भी मारपीट करके उसे घायल कर दिया व फरार होते समय घर में खड़ी इंडिका कार की भी तोडफ़ोड़ की। जब हम कमरे में गए तो तरलोक सिंह सिर पर परना बांध रहा था व उसके सिर से खून बह रहा था। तरलोक के लडक़े संदीप सिंह ने अपने दोस्त के साथ तरलोक सिंह को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत के चलते उसे एक प्राइवेट अस्पताल रैफर कर दिया। जब तरलोक सिंह को निजी अस्पताल में ले जाया गया तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रंजीत कौर ने पुलिस को की शिकायत में कहा कि तरलोक सिंह के भाई लाल सिंह के 2 लडक़े शिंगारा सिंह व दलबीर सिंह की तरफ से कई बार तरलोक सिंह को धमकियां दी गई थी।
    घटना की जानकारी मिलने पर डी.एस.पी.सिटी समीर वर्मा, थाना सदर के प्रभारी एस.एच.ओ. व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने इस घटना के संबंध में 3 अज्ञात हत्यारों सहित 5 लोगों के विरुद्ध हत्या के आरोप में धारा 302 मारपीट करके घायल करने के आरोप में धारा 323, साजिश रचने के आरोप में धारा 120 तथा तोडफोड़ के आरोप में धारा 427 के अधीन केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here