जैरथ और काका बोले , सचदेवा को पार्टी से करो बाहर

    0
    16
    होशियारपुर। होशियारपुर में अभी आप उ मीदवार की घोषणा नहीं हुई लेकिन फिर भी पार्टी में बड़ी गुटबंदी व बगावत दे ाने को मिल रही है। होशियारपुर में आप कई धड़ों आज समय बंटी हुई नजर आई जब होशियारपुर ऊना रोड पर बुल्लावाड़ी चौक के पास एक पैलेस में पार्टी वलंटियरों द्वारा पर्ची सिस्टम के माध्यम से होशियारपुर से उ मीदवार के नाम को प्रस्तावित करना था। इसके लिए सभी वलटिंयरों व टिकट के चाहवानों को पांच बजे का समय दिया गया की वो पर्ची सिस्टम के माध्यम से अपना मत र ों।
    होशियारपुर के ऊना रोड पर एक पैलेस में आज पांच बजे आप वलंटियरों द्वारा पर्ची सिस्टम के माध्यम से होशियारपुर से अपना उ मीदवार का नाम जानने के लिए पर्ची सिस्टम से वोटिंग करवाई। इस समागम में आम आदमी पार्टी के पंजाब के प्रवक्ता व कोटकपूरा से आप के उ मीदवार तथा ज्ञानी जरनैल सिंह के पौत्र कुलतार सिंह सिंधवा विशेष तौर पर शामिल हुए।
    पैलेस में माहौल उस समय बिगड़ गया जब कुलतार सिंह के आने से पहले ही कुछ वालंटियरों ने वोट डालने शुरू कर दिये। लेकिन आप नेताओं ने इसका विरोध किया और कहा की आबर्जवर के आने के बाद पर्ची डाली जाएं। इस दौरान आप नेताओं ने कहा कि पर्ची डालने के लिए उन लोगों को ही शामिल किया जाना चाहिए जो होशियारपुर हल्के से संबंधित है लेकिन जहां अन्य हल्कों से भी वालंटियर आए व अन्य लोग शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो पर्ची डालेगा उसका पहचान पत्र दे ाा जाए तांकि ये पता चले कि वो किसी दूसरे हल्के का तो नहीं हैं।
    जैसे ही कुलतार सिंह मंच पर पहुंचे तो एक बार फिर आप नेताओं की गुुटबंदी सामने जगहाजिर हो गई और कुलतार सिंह के सामने ही आप नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने लग पड़े। इस दौरान कुछ नेताओं ने आरोप लगाए कि जहां कुछ एेसे भी नेता मौजूद है जो कभी अरविंद केजरीवाल के साथ होते है और कभी सुच्चा सिंह छोटेपुर के साथ। एेसे  लोगों को पार्टी में बदार्शत नहीं किया जाएगा। काफी गहमा गहमी के बाद कुलतार सिंह ने सभी वालंटियरों को शांत किया और कहा वो किसी उ मीवार को 1000 वोट मिले या किसी को एक टिकट पार्टी हाईकमान से ही साफ सुथरीवाले उ मीदवार को मिलेगी। उन्होंने कहा कांग्रेस का इन चुनावों में पूरी तरह सफाया होगा और आम आदमी पार्टी को लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा हैं।
    आप राष्ट्रीय कार्यकारिणी के मैंबर एडवोकेट नवीन जैरथ ने पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक परिवार में ऐसी छोटी छोटी बात हो जाती हैं। वो अरविंद केजरीवाल की सोच के साथ हैं  उन्होंने कहा मंै एेसे लोगों के  िालाफ हूं जो कभी छोटेपुर और कभी आप में आते हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here