जालंधर में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की कार टकराई, सुरक्षित

    0
    8

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की टक्कर उनके काफिले की एक गाड़ी से शुक्रवार सुबह हो गई। जालंधर-अमृतसर रोड पर हुई इस टक्कर में केजरीवाल को कोई चोट नहीं लगी। जालंधन के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि केजरीवाल की कार की मामूली टक्कर उनके काफिले में चल रहे स्कॉर्ट वाहन से हो गई। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अचानक ब्रेक लगाने के कारण यह घटना हुई। अधिकारी ने साफ किया कि इसमें दुर्घटना जैसी कोई बात नहीं है और ‘आप’ संयोजक तथा उनके साथ वाहन में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं।

    सूत्रों और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अमृतसर जा रहे केजरीवाल की कार शहर के गुरु गोविंद सिंह एवेन्यू के निकट काफिले में चल रहे स्कॉर्ट वाहन से टकरा गई। हादसे में कार का बंपर टूट गया। इसके बाद ‘आप’ नेताओं ने दूसरी गाड़ी का इंतजाम किया और केजरीवाल के काफिले को आगे रवाना कर दिया गया। हादसे के दौरान केजरीवाल के साथ सांसद भगवंत मान, प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी और एसएस फुल्का भी थे।

    श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका
    अमृतसर पहुंचकर केजरीवाल ने सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका। बाद में उन्होंने कहा कि पंजाब में ‘आप’ की सरकार बनने पर अमृतसर को पवित्र शहर और खालसा की जन्मभूमि श्री आनंदपुर साहिब को धार्मिक शहर का दर्जा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड सिटी अमृतसर की मर्यादा को बनाए रखने के लिए इसे पवित्र शहर घोषित करते हुए यहां किसी भी प्रकार के नशे की बिक्री रोकी जाएगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here