जब कैप्टन ने भेजे थे जेल में सुखबीर के लिए डाइट coke

    0
    7

    जब कैप्टन ने भेजे थे जेल में सुखबीर के लिए डाइट coke
    होशियारपुर । पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमनिंद्र सिंह और पंजाब के उप मुख्समंत्री सुखबीर सिंह बादल ने दिल्ली में एक समागम के दौरान एक-दूसरे पर जम के बरसे । यह अवसर जनता को उस समय देखने को मिला जब एक अंग्रेजी के अखबार के निजी समागम में दोनों पहुंचे । यह कार्यक्रम एक निजी टीवी चैनल पर लाइव भी चला था । इस दौरान कैप्टन ने अपनी सरकार के समय सुखबीर बादल को जेल में बंद किया था उस समय उन्होनें बादल के लिए कोक डाइट भेजे थे ।
    सुखबीर पर चुटकी लेते कैप्टन ने कहा कि बादल को डाइट कोक पसंद है और जेल में उन्हें कोक की कमी नहीं होने दी । जब कैप्टन यह बात बता रहे थे तो बादल का चेहरा देखने वाला था । कई मुद्दों पर कैप्टन को भी सुखबीर ने भी घेरा । खास तौर पर हाईकमांड और नवजोत सिद्धू के मुद्दे पर।
    सुखबीर ने कहा कि कांग्रेस हाइकमांड के विरोध के बावजूद भी कैप्टन ने सिद्धू को कांग्रेस में शामिल करने के लिए बहुत जोर लगाया हुआ है उन्होनें कहा कि यह भी हो सकता है कैप्टन को बाहर का रास्ता दिखा के सिद्धू को कांग्रेस में शामिल कर लिया जाए। बादल ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस हाईकमांड के सामने रखी शर्त के जबाव का इंतजार कर रहा है । दूसरी तरफ कैप्टन ने इस बात को बीच में ही टोकते हुए कहा कि सिद्धू जोड़े के पार्टी में आने से उन्हें बहुत फायदा हो रहा है ।
    इसी दौरान सुखबीर ने कहा कि वह आदर सम्मान की बजह से कैप्टन अमनिंद्र सिंह के पैर छूते है क्योंकि वह बड़ों का सम्मान करते है ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here