घर का भेदी कल बादलों की खोलेगा पोल

    0
    7

    होशियारपुर। जनगाथा । कल खुलेगी बादल परिवार की पोल । अकाली सरकार के भ्रष्टाचार और बादल परिवार के कारोबार के बारे किया जाएगा बड़ा खुलासा । यह दायवा किसी समय बादलों के करीबी रहे कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने किया । सिद्धू कल पूरे मसले पर चंडीगढ़ में प्रैस कांफैस करके खुलासा करने का दायवा कर रहे हैं।
    15 जनवरी को राहुल गांधी की हाजरी में कांग्रेस का हिस्सा बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने 16 जनवरी को पहली कांफै्रंस में बादल परिवार पर कई हमले किए थे। उन्होंने अपने अंदाज में कहा था कि भज बाबा भज , लड़ाई आर -पार दी है।
    सिद्धू ने कहा था कि अकालीदल साफ सुथरा था पर अब बादल परिवार की निजी जायदाद बन गया है । बादल परिवार पंजाब में कारोबार कर रहा है। लोग दुखी है सुखबीर बादल ऐशप्रस्ती का जीवन जी रहा है । यहा सिद्धू ने कहा है कि वह बादल परिवार का गौरखधंदे का खुलासा करेंगे । उन्होनें तारीख का उसी दिन ऐलान कर दिया था कि वह 20 जनवरी को बादल परिवार के बड़े भेद खोलेंगे।
    अब देखना यह है कि सिद्धू कितनी तैयारीू करके आएंगे ।सबको कल होने वाली प्रैस कांफ्रैंस का बहुत इंतजार रहेगा पर शायद सिद्धू की इस धमकी का बादल परिवार की चिंता ओर बढ़ जाए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here