गुरदास मान सही या गलत ? सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग..

    0
    26

    गुरदास मान सही या गलत ? सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग..
    जनगाथा। होशियारपुर । पंजाबी गायक गुरदास मान में वाक्य ही पंजाब का दर्द है ? इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया में विचारों की जंग छिड़ चुकी है । कुछ लोगों का मानना है कि गुरदास मान अपने व्यापारिक हित्तों को मद्देनजर रखकर ही पंजाब की बात करते हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग गुरदास के हक में डटे हुए हैं।
    दरअसल गुरदास मान का नया गीत पंजाब आया है । 9 फरवरी शाम को पंजाब के मौजूदा दुखांत को पेश करता गीत पंजाब रिलीज हुआ है । इस में पंजाब के मौजूदा मुद्दें नशे, जहरीली खेती , सेहत व प्रांत के बिगड़ते हालातों की पेशकारी की गई हैं। हालाकि इस गीत को पंजाब के ही नहीं देश विदेश में हर पंजाबी श्रोताओं ने सराहा हैं । अब तक पांच मिलियन से ज्यादा लोग इस गीत को देख चुके हैं।
    दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इसकी अलोचना शुरु हो चुकी है । इन लोगों का कहना है कि गुरदास मान को यह गीत विधानसभा चुनावों से पहले रिलीज करना चाहिये था । ऐसे लोगों का कहना है कि 2017 की विधानसभा चुनावों में यह मुद्दें प्रमुख्य थे , जो कि इस गीत में दिखाए गए हैं।
    उनका कहना है कि लोगों को जागरुक करने के लिए गुरदास मान को यह गीत 4 फरवरी से पहले रिलीज करना चाहिये था । सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग इस गीत को सप्प लंघ जाण बाद लकीर कुट्टण वाली बात करार देते हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here