गर्मी से नहीं हार्ट अटैक से हुई सेंट जोसेफ स्कूल के छात्र की मौत

    0
    17

    JANGATHA TIMES : जालंधर : डिफेंस कालोनी स्थित सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल (फॉर ब्वॉयस) में पढ़ते दूसरी कक्षा के विद्यार्थी प्रियांश शर्मा निवासी बलदेव नगर (किशनपुरा के पास) की सोमवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। सोमवार को स्कूल में छुट्टी के बाद प्रियांश स्कूल से निकला तो बाहर आते ही वे बेेहोश हो गया। स्कूल के बाहर खड़ा आटोवाला तुरंत उसे स्कूल में ले गया जहां उसे प्राथमिक चिकित्सा मुहैया करवाई गई लेकिन बच्चे की हालत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां प्रियांश को मृत घोषित कर दिया गया। मेडिकल जांच में पता चला कि बच्चे की मौत हार्ट अटैक से हुई है। 
    गर्मी से मौत की उड़ी थी अफवाह
    प्रियांश की मौत के बाद शहर में ये अफवाह उड़ गई कि छात्र की मौत गर्मी के कारण हुई। इस बीच अभिभावकों के हवाले से गर्मियों की छुट्टियां जल्द करने की मांग की गई लेकिन मेडिकल रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हो गई है कि प्रियांश की मौत गर्मी से नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई है। वैसे प्रशासन ने भी विद्यार्थी की मौत का कारण खंगाला तो उसमें भी हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि हुई। इसलिए प्रशासन ने स्कूलों की टाइमिंग या स्कूल बंद करने संबंधी कोई कदम अभी नहीं उठाया है।
    कल स्कूल बंद परीक्षाएं स्थगित
    छात्र की मौत के शोकस्वरूप स्कूल मैनेजमेंट ने मंगलवार को स्कूल बंद करने की घोषणा की है और कल होने वाली परीक्षाएं भी स्थगित कर दी हैं। 16 मई की परीक्षाएं 25 मई को होंगी जबकि 17 मई की परीक्षाएं तय डेटशीट के मुताबिक ही होंगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here