गर्मी में माहिलपुर का राजनीतिक पारा और गर्म होने लगा।

    0
    12

    मोनिका शर्मा, माहिलपुर- कल आम आदमी पार्टी हल्का गढ़शंकर के विधायक जयकिशन सिंह रोड़ी ने होटल करम पैलेस माहिलपुर में मुलाकात की।
    पत्रकारों के साथ बात करते हुए विधायक रोडी ने बताया कि उनकी पार्टी माहिलपुर नगर पंचायत के 13 वार्डो पर ही चुनाव लडेगी।
    उन्होंने दिल्ही की तर्ज़ पर माहिलपुर में सहूलतें उपलब्ध कराने की बात कही।उन्होंने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि माहिलपुर में सीवरेज डलवाया जाए। प्रगति के कार्यो को और तेज किया जाएगा।
    विधायक रोडी ने चुनाव से पहले किये वायदों को पूरा ना करने से फेल रही कैप्टन सरकार पर भी सवाल उठाए।उन्होंने कहा कि किसान अब भी आत्महत्याएं करने को मजबूर हो रहे है सरकार को चाहिए कि उनका कर्ज़ माफ़ किया जाए।
    इस दौरान उनके साथ बिल्ला खडोदी,डॉ साही, हुस्नलाल भरौली

    वार्डो में क्या समस्या है विधायक को नही पता….
    जनगाथा सवांददाता से जब उन्हें वार्ड नम्बर 6 में 10 दिन से पानी नही आ रही समस्या के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह पता करेंगे।
    बता दे कि माहिलपुर के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास वार्ड में पानी ना आने की समस्या की वजह से कुछ महीने पहले ही लाखों रुपए खर्च कर बनी इंटरलॉक सड़क को रातोरात खोद दिया गया।

    यह राजनीतिक हलचल निमिषा मेहता के कारण….
    लोगों में चर्चा है कि जिस तरह से रोजाना निमिषा मेहता अपनी कार्यशैली से माहिलपुर के लोगों के दिलों में छा रही है उसी का परिणाम है कि आम आदमी पार्टी के विधायक को अपनी सरगर्मियां माहिलपुर में बढ़ानी पड़ रही है।
    यह देखकर लगता है कि माहिलपुर नगर पंचायत का चुनाव काफी दिलचस्प होगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here