खालसा कॉलेज माहिलपुर में नए कोर्सेज आरंभ होंगे।

    0
    12
    मोनिका शर्मा ,माहिलपुर–संत महापुरुष साधू सिंह जी की रेहुनमाई में चल रहे श्री गुर गोबिंद सिंह खालसा कॉलेज के नए प्रॉस्पेक्ट 2017-2018 का विमोचन किया गया।
    इस अवसर पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ परविंदर सिंह प्रबंधक कमेटी और कॉलेज स्टाफ का स्वागत करते हुए बताया कि कॉलेज में पहले से पढ़ाए जा रहे विषयों और 2017-18 में शामिल किए जा रहे नए विषयों के वारे में जानकारी दी।
    उन्होंने बताया कि खालसा कॉलेज में पहले से पढ़ाए जा रहे अंदर ग्रैजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट विषयों के साथ-साथ फिजिकल एजुकेशन और एमपीएड के दो साल के नए कोर्सेस आरंभ किए जा रहे है।
    डॉ परविंदर सिंह ने कहा कि इस प्रोस्पेक्ट से विद्यार्थियों को कॉलेज की विभिन्न छेत्रो में गतिविधियों, उपलब्धिया और पढ़ाए जा रहे विषयों पर बढ़िया जानकारी उपलब्ध करवाएगा।
    इस अवसर पर काँसिल के महासचिव  प्रो उपिंदर सिंह और मैनेजर डॉ जंगबहादुर राय ने कॉलेज के नए सेशन और प्रास्पेक्टस जारी करने के लिए शुभकामनाएं दी और आशा व्यक्त की कॉलेज में पढ़ने वाले विद्यार्थियों का भविष्य उज्वल हो।
    इस अवसर पर प्रबंधक कमेटी के मेम्बर डॉ  किरपाल कौर, पिर्थीपल सिंह बैंस प्रधान माहिलपुर पंचायत कमेटी, सावका प्रिंसिपल अजित सिंह बैंस और गुरमेल सिंह कॉलेज के अध्यपका प्रो पवनदीप चीमा, राजेश कुमार, विक्रांत कुमार, वेदप्रकाश शर्मा, आरती, डॉ प्रीतभा और परमिंदर कुमार भी मजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here