क्या सुखबीर बादल लड़ेगें दो सीटों से चुनाव ?

    0
    23

    होशियारपुर। जनगाथा टाइम्स । शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल दो हलकों से चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे है ? यह सवाल हर किसी की जुवान पर है । दरअसल यह मुद्दा इसीलिए उठा क्योंकि न तो मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अपनी उम्मीदवारी का ऐलान किया है ना ही उनके पुत्र उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने किया है ।
    इन सवालों का जबाव देते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वह अपने हलके जलालाबाद से और उनके पिता प्रकाश सिंह बादल लंबी से चुनाव लड़ेगें।
    अब मीडिया में चर्चा है कि सुखबीर बादल दो हलकों से चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे है । वह जलालाबाद के अलावा मोहाली , धूरी और अमृतसर से चुनाव लड़ सकते है। दरअसल यह चर्चा आम आदमी पार्टी की ओर से अपने व्रहमअस्त्र भगवंत मान को जलालाबाद से उम्मीदवार बनाने के बाद छिड़ी है । सूत्रों के मुताबिक भगवंत मान की रैलियां में इक्ट्ठ सुखबीर के लिए सिरदर्द बन गया लगता है ।
    दूसरा कारण सांसद शेर सिंह घुमाया की बगावत है । घुमाया का बेटा और उसका भाई कांग्रेस में शामिल हो चुके है । चर्चा है कि कांग्रेस घुमाया के बेटे दविंदर को जलालाबाद से चुनाव मैदान में उतार सकते है अगर ऐसा होता है तो राय सिख वोट भी सुखबीर को नहीं पड़ेगी । जलालाबाद से जीत हार में राय सिख वोट अहम भूमिका निभाती है । सुखबीर अपने हलके में हुए विकास कामों के लिए बेफ्रिक थे पर भगवंत व घुमाया की बगावत ने समीकरण बदल के रख दिए । चर्चा है कि सुखबीर अपने पिता की लंबी की सीट से चुनाव लड़ सकते है प्रकाश सिंह बादल अपने पुराने हलके गिदड़वाहा का रुख कर सकते है ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here