केजरीवाल 18 को आएंगे अमृतसर, विवाद पर मांगेंगे माफी

    0
    16
    • चंडीगढ़ राज्य में अपने पक्ष में बने हुए माहौल में एकदम से खलल पड़ती देख आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 18 जुलाई को अमृतसर पहुंचेंगे। केजरीवाल के इस दौरे का मकसद यूथ मैनिफैस्टो के कवर पेज को लेकर उठे विवाद को ठंडा करने का प्रयास करना है।

    केजरीवाल के साथ विवाद का केंद्र बनने वाले आप नेता आशीष खेतान के भी मौजूद रहने की संभावना है। आम आदमी पार्टी की लीडरशिप द्वारा मैनिफैस्टो विवाद के ‘नुकसानदायक’ स्तर की तरफ बढऩे की सूचनाएं केजरीवाल तक पहुंचाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है कि अरविंद केजरीवाल खुद श्री दरबार साहिब पहुंचकर अनजाने में हुई इस भूल के लिए क्षमायाचना करेंगे।

     जानकारी के मुताबिक हर तरफ से हो रही आलोचना की वजह से पार्टी यह फैसला लेने के लिए मजबूर हुई है। पता चला है कि अरविंद केजरीवाल के साथ आशीष खेतान भी अमृतसर आएंगे, ताकि विरोधियों को किसी तरह की गलती निकालने का मौका हासिल न हो पाए। बता दें कि आप के यूथ मैनिफैस्टो को जारी करने के मौके पर आशीष खेतान द्वारा की गई टिप्पणी और मैनिफैस्टे के कवर पेज पर श्री दरबार साहिब की तस्वीर के साथ ही झाड़ू छापने की वजह से राजनीतिक व धार्मिक बवंडर में पार्टी घिर गई थी।

     पार्टी के सीनियर नेता व सिख दंगों के लिए अरसे से कानूनी लड़ाई लड़ रहे एडवोकेट एच.एस. फुलका पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि वे भी इस ‘भूल’ के लिए श्री दरबार साहिब में सेवा करके माफी मांगेंगे। आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान व सीनियर लीडर एच.एस. फूलका ने अरविंद केजरीवाल के 18 जुलाई को अमृतसर पहुंचने की पुष्टि करते हुए ट्वीट किए हैं और बताया है कि केजरीवाल दरबार साहिब में सेवा करेंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here