कांग्रेस और आप पर गरजे बादल ….

    0
    20

    – अकाली -भाजपा उम्मीदवार राठांवाला के लिए मांगे वोट
    गढ़शंकर । ज्योसना विज । कांग्रेस हो या फिर आप हो वह दोनों ही पंजाब व पंजाबियों की दुश्मन नंबर एक पार्टी है और वह पंजाबियों की बन भी नहीं सकती। यह विचार पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने गढ़शंकर में अकाली भाजपा के प्रत्याशी सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां के पक्ष में की जनसभा को संबोधन करते कही। लोकतंत्र में मतदाता ही सबसे बड़े जज होते है राजनीतिक लोग हर पांच वर्ष बाद उनके पास उनके द्वारा किये कार्यो का फैसला लेने आते है। बादल ने आगे कहा कि उन्होंने कांग्रेस पर वरसते कहा कि उसने पंजाबियों को हर मौका मिलते ही उजाड़ा है इस पार्टी ने लोगों को गुमराह करके आजादी के नाम पर राजनीतिक लाभ लिया है अब पंजाब ही नहीं भारत की जनता इनकी चालों को समझ चुकी है । बादल ने कहा कि कांग्रेस ने उनकी धार्मिक स्थान को भी नहीं बख्शा उस पर भी 1984 मेंं टैंक चढ़वा दिये और कांगेस की मेहरवानी करके पंजाब के पास कोई राजधानी भी नहीं है। आप कनवीनर पर बोलते बादल ने कहा कि वह पंजाब में होता है पंजाब की बात करता है और पंजाब से निकल जाने पर देहली व हरियाणा की बात करता है। उन्होंने आरोप लगाते कहाकि आप पंजाब में हालात खाराब करना चाहती है क्योंकि कभी उनके नेता पंजाब की जनता को अकाली नेताओं पर जूते फेंकने के लिये उकसाते है और कभी इस ही तरह की कारवाई करने के लिये कहते हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री पर बोलते बादल ने कहा कि कैपटन अमरिंदर सिंह अपने विधायकों को भी नहीं मिलते वह आम लोगों को क्या मिलेंगे। जबकि उन्होंने संगत दर्शन करके लोगों की गांव-गांव जाकर मुश्किलें सुनी और उनका मौके पर ही समाधान किया व विकास कार्यो के लिये करोड़ों रुपये की ग्रांटे दी। उन्होंने अपनी सरकार की पीठ थपथताते कहा कि सरकार कैंसर, काला पीलिया जैसी नामुराद बीमारी का मुफ्त उपचार, किसानों को बिनां व्याज के 50 हजार रुपये तक का नगद कर्ज देने ट्यूब्वैलों को मुफ्त बिजली जैसी सहूलतों के वारे में बताया और अकाली-भाजपा के प्रत्याशी सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां के पक्ष में वोट देने की अपील की।
    इस मौके उनके साथ सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा,सुरिंदर सिंह भुलेवाल राठां, ड़ा जंग बहादर सिंह राय, सोहन सिंह ठंड़ल, , जतिंदर सिंह लाली बाजवा ,आरएस पठानीया, बीबी रणजीत कौर माहिलपुरी अवतार सिंह जौहल, हरजिंदर सिंह धामी, भाजपा के जिला अध्यक्ष रमन घई, अविनाश शर्मा, नगर कौसिंल के अध्यक्ष राजिंदर सिंह शूका आदि ने भी संबोधन किया। पूरे कार्यक्रम दौरान मंच संचालन इकबाल सिंह खेड़ा ने बाखूबी निभाया।
    इस मौके पर बूटा सिंह अलीपुर, सतिंदर सिंह रामदासपुर, हरजिंदर सिंह गिल, नरगर पंचायत माहिलपुर के अध्यक्ष प्रिथीपाल सिंह बैंस, हरप्रीत सिंह बैंस, जसप्रीत सिंह बैंस,चेयरमैन सुखदेव सिंह, अवतार सिंह बाहोवाल, प्रिंसीपल सुरिंदरपाल सिंह प्रदेसी, हैप्पी सैला,पाज़्षद जगदीप सिंह, रिंकू बेदी, तरलोक सिंह नागपाल, परमिंदर सिंह पन्नू, दया सिंह मेघोवाल, चूहड़ सिंह धमाई आदि स्मेत भारी संख्या में कार्याक्रर्ता उपस्थित थे।
    फोटो-प्रकाश सिंह बादल को सम्मानित करते हुए सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां व उपस्थित लोग।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here