कश्मीर में अलगाववादी ताकतों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे:कमल कोठारी

    0
    6

    Ankush Goyal

    -कश्मीर में जाने वाले देशवासियों को अगर कोई आंच आई तो देंगे मुंहतोड़ जवाब
    होशियारपुर। राष्ट्रीय हिन्दू शिव सेना पंजाब की तरफ से कश्मीर में अलगाववादियों द्वारा पैदा किए गए हालातों के विरोध में पाकिस्तानी का झंडा फूंका गया तथा गद्दार कश्मीरियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।
    इस मौके पर सामाजिक संस्था नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद समर्थकों सहित शामिल हुए। इस दौरान रोष प्रदर्शन में शामिल नेताओं ने पाकिस्तान और अलगाववादियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी साजिशों को भारत में कामयाब नहीं होने देंगे और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
    इस मौके पर कमल शर्मा कोठारी ने कहा कि कश्मीर में भोले-भाले कश्मीरियों को चंद अलगाववादी और कुछ गद्दार कश्मीरी भडक़ाकर उनकी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं, जिससे सारा माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने कहा कि अलगाववादी ताकतों और पाकिस्तान को यह बात समझनी चाहिए कि भारत सहनशील है, मगर कायर नहीं। अगर वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे तो उनकी हस्ती ही धरती से मिटा दी जाएगी।
    इस मौके पर अश्विनी गैंद ने कहा कि हिन्दोस्तानी सभी धर्मों का सम्मान करते हैं, मगर इसका मतलब यह नहीं कि हम अपने धर्म की रक्षा के सवाल पर चुप्पी साध लेंगे। उन्होंने कहा कि श्री अमरनाथ यात्रा में अड़चन डालने वालों को कड़ा जवाब दिया जाएगा और अगर कश्मीर में जनता ने शांति स्थापना में सहयोग न किया तो समूह देश में उनका बायकाट किया जाएगा। श्री गैंद ने कहा कि भारत सरकार को कश्मीर मुद्दे पर कड़ा रुख अपनाना चाहिए और देश में दो कानून नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर सुरक्षा कर्मियों पर वहां कोई पत्थर फेंकता है तो उसका जवाब गोली से दिया जाए, क्योंकि हालातों से ऐसा लगता है कि अब ये लोग प्यार और डंडे की भाषा से समझने वाले नहीं हैं। उन्होंने भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की कि वे कश्मीर का हल सख्ती से करें और इस कार्य में पूरे देश उनके साथ खड़ा है। इस मौके पर अशोक शर्मा एवं विजय भारद्वाज ने कहा कि अगर कश्मीरी खुद को हिन्दोस्तानी नहीं समझते तो वे कश्मीर छोड़ कर जा सकते हैं। अब यह बात बर्दाश्त नहीं की जाएगी कि कोई भारत का खाए और भारत के खिलाफ ही उसका प्रयोग करे। उन्होंने कहा कि भारत सरकार को कश्मीर को दी जाने वाली रियायतें बंद करनी चाहिए ताकि उन लोगों को देश की महत्ता और भारत के कानून एवं शांति के साथ-साथ देश वासियों की कद्र करने संबंधी पता चल सके। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 खत्म करनी चाहिए। इस मौके पर बजरंग दल के शहरी प्रधान चांद शर्मा, भगवान वाल्मीकि धर्म रक्षा समिति के शहरी अध्यक्ष सूरज मट्टू, वीर हकीकत राय सेवा समिति के विजय सूद पप्पा, दुर्गा सेवा समिति के अश्विनी विग, राजपूत सभा के लक्की ठाकुर, मोंटी ठाकुर, वासदेव, बांका सर्राफ, रमन लांबा, राजेश शर्मा, रवि कुमार, नीरज गैंद, आशू ठाकुर, मंगी प्रेमगढ़, लक्ष्मी गुप्ता सहित बड़ी संख्या में अलग-अलग संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद थे।
    फोटो:- होशियारपुर में पाकिस्तान का झंडा फूंकते राष्ट्रीय हिन्दू शिव सेना पंजाब, नई सोच और अन्य संगठनों के कार्यकर्ता।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here