कपिल की हालत पर बोले सुनील ग्रोवर- तमाशा देख रहा हूं, काफी मजेदार है

    0
    34

    नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े में कई मोड़ आने के बाद आखिरकार डॉ़. मशहूर गुलाटी ने चुप्पी तोड़ दी है. कपिल के सोशल मीडिया पर माफी मांगने के बाद सुनील ने उन्हें लताड़ते हुए एक पोस्ट लिखा था. इसके बाद सुनील ग्रोवर और दूसरे कलाकारों के ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की बातें सामने आईं, लेकिन ग्रोवर की तरफ से कोई बयान नहीं आया. इसके बाद ये लड़ाई काफी रोमांचक हो गई. आए दिन मीडिया में इन दोनों की लड़ाई को लेकर कोई न कोई नया अपडेट सामने आता रहा, लेकिन अब सुनील ग्रोवर ने इस झगड़े और कपिल शर्मा के हालत पर टिप्पणी की है.

    बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा है कि- ”मैं सारा तमाशा देख रहा हूं और ये काफी मजेदार है.” कपिल शर्मा का फ्लाइट में किया हंगामा उनके साथी कलाकारों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. कपिल और सुनील की लड़ाई सोशल मीडिया पर भी बड़ा ड्रामा बनी.

    इस लड़ाई के बाद ये तो तय है कि ग्रोवर कपिल से किसी भी तरह की सुलह के मूड में कतई नहीं हैं. ग्रोवर ने कहा कि, मैं बहुत ही आराम से हूं, बहुत आत्मनिर्भर, मेरी भविष्य की योजनाओं के बारे में सोच रहा हूं. मैं सिर्फ सब देख रहा हूं. तमाशा चल रहा है और यह बहुत मनोरंजक है.

    सुनील के खास दोस्त ने भी बताया कि इन दिनों आखिर उनके दिमाग में क्या चल रहा है. दोस्त ने बताया कि कई मौकों पर कपिल ने सुनील और टीम के दूसरे कलाकारों को बेइज्जती की है. ये माफी के लायक नहीं है. दूसरे लोगों ने सुनील और कपिल के बीच हुई हाथापाई को देखा. अपने बुरे बर्ताव के बाद कपिल कहता था- चलो चलो शो रिकॉर्ड करते हैं, लेकिन इस बार नहीं. कपिल को जानने की जरुरत है कि वह गलत है. अब सुनील और बाकी कलाकारों की टीम में वापसी का कोई रास्ता नहीं है.

    दोस्त ने बताया कि सुनली अपनी पत्नी और बेटे के साथ किसी अंजान जगह पर छुट्टियां मनाने की योजना बना रहे हैं. कपिल और सुनील के बीच की ये लड़ाई काफी बढ़ चुकी है. सुनील शो में वापस जाते हैं या नहीं, फिलहाल ये एक रहस्य बना हआ है. फ्लाइट में हुई इस लड़ाई में सुनील का साथ टीम के दूसरे साथियों अली असगर और चंदन प्रभाकर ने दिया है.

    क्या था मामला

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नशे में धुत कपिल शर्मा ने फ्लाइट में साथी कलाकार सुनील ग्रोवर को ना केवल अपशब्द कहे, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की. गवाह की मानें तो सफर के दौरान कपिल ने व्हिस्की की पूरी बॉटल पी रखी थी और वो काफी नशे में थे. इसके बाद जब कैबिन क्रू मेंबर्स ने कपिल की टीम (सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और अन्य) को फूड सर्व किया तो वो सभी खाना खाने लगे. गुस्से से तमतमाए कपिल भड़क उठे और बोले- ‘जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?’ इसके बाद कपिल जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इस वाकये से उनके को-स्टार्स इतना घबरा गए कि उन्होंने खाने की प्लेट क्रू मेंबर्स को लौटा दीं.

    इसी दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल को समझाने और शांत करने की कोशिश की तो वो सुनील पर ही भड़क उठे. कपिल ने अपना जूता उतारा और सुनील ग्रोवर को मारा. इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने सुनील की कॉलर पकड़ी और उन्हें कई थप्पड़ मारे.चश्मदीद ने बताया कि इस दौरान सुनील शांत ही रहे. कपिल और भी भड़क गए थे और लगातार गालियां दे रहे थे.

    कपिल ने अपनी टीम से कहा, ‘तुम लोगों को मैंने बनाया है. मैं सबका करियर खत्म कर दूंगा. तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं.’ कपिल ने सुनील ग्रोवर को उनका शो छोड़कर जाने और फिर वापस आने की घटना को याद करते हुए ताना मारते हुए कहा, ‘गया था ना तू तो, आया ना वापस मेरे ही पास.’ इस पूरी घटना के बाद फ्लाइट के पैसेंजर्स घबरा गए थे. क्रू कपिल को शांत कराने की कोशिशें कर रहा था. यहां तक कि उन्हें कपिल को सिक्योरिटी बुलाने की धमकी भी देनी पड़ी.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here