एक सीट पर 70 करोड़ रूपये बांटेगा अकाली दल- मान

    0
    13

    कहा, कांग्रेस की हालत उस बुजुर्ग जैसी जिसको डाक्टर ने जवाब दे दिया
    होशियारपुर
    होशियारपुर से आप की परमजीत सिंह सचदेवा को टिकट मिलने के बाद होशियारपुर में रविवार हुई परिवर्तन रैली में सचदेवा को अपनो के ही विरोध का सामना करना पड़ा। शाम को रैली थी और सुबह पार्टी के ही वरिष्ठ नेताओं ने सचदेवा के जमीन घोटाले में शामिल होने को लेकर सवाल खड़े कर दिए। पार्टी के वरिष्ठ नेता एडवोकेट नवीन जैरथ, अमरपाल काका, संदीप सैनी व अन् य वालंटियरों ने इस रैली का बायकाट रखा। शाम को सात बजे के करीब ग्रीन व्यू पार्क में आम आदमी पार्टी की होशियारपुर में परिवर्तन रैली में सांसद भगवंत मान पहुंचे और अपने चुटीले अंदाज में कांग्रेस व अकाली दल के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। सांसद मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी साफ नियत से काम कर रही है। भगवंत मान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत तो 80-85 साल के उस बुजुर्ग जैसी है जिसको डाक्टर ने जवाब दे दिया है और कह दिया है कि इसकी घर ले जाकर ,सेवा करो। कैप्टन अमरेंद्र पर कटाक्ष करते हुए मान ने कहा कि कैप्टन न तो पटियाला विधान सभा से जीत कर विधान सभा गए और न अमृतसर लोकसभा जीतकर संसद गया। अब वे किस मुंह से लोगों से वोट मांग रहा है। कैप्टन साहब कहते आम आदमी पार्टी को तर्जुबा नहीं है लेकिन जनता अब तजुर्बे वालों को हटा नए लोगों को ला रही है जिसे दिल्ली के लोगों को कर दिखाया है। सुखबीर बादल कहते है कि सडक़ पुल बन रहे है। लेकिन सडक़े प्राइवेट कंपनी को दे दी है। टोल लगा दिए है, लोगों की जेब से पैसे ले रहे है और वाहवाही अपनी कर रहे है। मान ने कहा कि अकाली-कांग्रेसी सब साथ-साथ है।
    यह बस लोगों को लड़ाते है। सांसद मान ने कहा कि जनवरी 2017 के अंत में चुनाव हुए तो चुनाव परिणाम आते ही आप सभी के व्हाट्स एप ग्रुप पर मजीठिया के जेल में बैठे की फोटो आएगी। यह मेरा आप सभी से वायदा है। मान ने कहा कि सरकार मुझसे इतनी घबरा गई है कि मुझे लोक सभा चुनाव जीते ढाई साल हो गए है लेकिन सुखबीर को अभी तक यकीन नहीं आ रहा है। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने एक जगह कहा कि भगवंत मान के पैर के नीचे बटेर आ गया लेकिन चुनावों में इन सभी के पैरों के नीचे बटेर उड़ेंगे।
    मान ने कहा कि मुझे किसी अकाली दल के चमचे ने कहा कि सुखबीर बादल ने 70 विधान सभा पर निशान लगा लिए है कि यह सीटें हमने जीतनी है और 42bf0ffc-73fd-44a3-a4e7-cf74147b39d1 यह चुनावों के दौरान आपके पास पैसे लेकर आएंगे तो रख जरुर लेना क्योंकि यह आपका ही पैसा है। समारोह के अंत में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एगिजट पोल में आप को सीटे मिलने के सवाल पर भगवंत मान ने कहा कि एगिजट पोल जो मर्जी कहे पंजाब में आम आदमी पार्टी की 100 सीटें आएंगी। दिल्ली चुनाव में सभी एगिजट पोल फेल हुए थे। छोटेपुर के अलग पार्टी बनाने पर भगवंत मान ने कहा कि हमने उन्हें पार्टी से नहीं निकाला है बल्कि स्टेट कन्वीनर के पद से हटाया है। अब वे अपनी पार्टी बना रहे है तो वे क्या कह सकते है। होशियारपुर प्रत्याशी परमजीत सचदेवा के खिलाफ पार्टी के ही लोगों के विरोध पर उन्होंने कहा कि छोटी मोटी बातें पार्टी में होती ही रहती है। मान से पहले आप प्रत्याशी परमजीत सचदेवा ने अपने प्रोफेशल करियर को लेकर व अपने जीवन के उतार चढ़ाव को लेकर बातें लोगों के सामने रखी। इस दौरान शाम चौरासी से आप प्रत्याशी डा. रवजोत, यामिनी गोमर, जरनैल मनु व अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।
    —–

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here