उद्योगों को मिलेगी 5 रुपए प्रति यूनिट बिजली: मनप्रीत

    0
    12

    JANGATHA TIMES : भटिंडा : पंजाब के वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने चैंबर ऑफ कॉमर्स जिला भटिंडा इकाई के उद्योगपतियों को आश्वासन दिया कि उन्हें सरकार 5 रुपए प्रति यूनिट बिजली देगी, जैसा कि उन्होंने चुनावी घोषणा-पत्र में वायदा किया था। उद्योगों को किसी भी कीमत पर ठंडा नहीं होने दिया जाएगा व बीमार उद्योगों को पुन: चालू करने के लिए सरकार सहायता देगी।

    उन्होंने बताया कि टैक्स में छूट के साथ उद्योगों के कर्ज की समीक्षा भी सरकार करेगी व जल्द ही सरकार नई इंडस्ट्री पॉलिसी लेकर आएगी। उद्योग ही राज्य की रीढ़ है, जिससे सरकार का खजाना भी भरता है। पंजाब सरकार इस पर विशेष ध्यान देगी व नए उद्योग स्थापित करने के अपने वायदे को पूरा करेगी। चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष रमन वाट्स व फोकल प्वाइंट इंडस्ट्री के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह जग्गी के आमंत्रण पर उद्योगपतियों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए भटिंडा पहुंचे थे। उद्योगों को इंस्पैक्टरी राज से मुक्ति दिलवाई जाएगी, कोई भी सरकारी अधिकारी उद्योगों को परेशान न करे, इसके लिए सरकार सर्कुलर जारी करेगी।

    रमन वाट्स से बताया कि मनप्रीत बादल ने बुधवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स सहित के साथ अन्य औद्योगिक संगठनों को चंडीगढ़ में आमंत्रित किया है, जहां बैठकर वह उद्योगों की समस्याओं का हल करेंगे। उन्होंने बताया कि वह 30 जून तक व्यस्त रहेंगे, क्योंकि 15 जून को राज्य का 80 हजार करोड़ रुपए का विशेष बजट पेश किया जा रहा है, जिसके लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। बजट में नया क्या लाएंगे? इसके बारे में उन्होंने चुपी साध ली लेकिन कहा कि यह बजट राज्य के लोगों की भावनाओं के अनुसार होगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here