वंदना की बहादुरी को देख हर किसी ने किया सलाम

    0
    116

    होशियारपुर  : ऊना रोड यू-एन्क्लेव में आज दोपहर उस समय अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब स्कूल से लौट रही एक महिला अध्यापक का पर्स बाइक सवार 2 युवकों ने लूटने का प्रयास किया। अध्यापिका की सूझबूझ व बहादुरी के चलते इस लूट को नाकाम बना दिया गया।

     ऊना रोड स्थित सेंट सोल्जर स्कूल में सेवारत वंदना मेहता पत्नी राजेश मेहता ने बताया कि स्कूल से छुट्टी के पश्चात वह शिव शंकर चौक में बस से उतरी। दोपहरबाद 3.30 बजे के करीब जब वह चौक से पैदल अपने घर यू-एन्क्लेव की तरफ मुड़ी तो पीछे से आ रहे बाइक सवार 2 लुटेरे युवकों ने उसका कंधे से
    लटक रहा पर्स छीनने का प्रयास किया।वंदना ने सूझबूझ व बहादुरी से काम लेते हुए पर्स को जफ्फा डाल लिया तथा जद्दो-जहद करती रही। इसके साथ ही उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी दौरान लुटेरों के हाथ में उसके गले की चुन्नी भी आ गई थी। जद्दो-जहद के बीच पर्स की तनियां टूट गईं तथा पर्स जमीन पर गिर पड़ा। वंदना के शोर के बीच लुटेरे चुन्नी लेकर ही भाग खड़े हुए। वंदना ने बताया कि कुछ दूर जाकर लुटेरे चुन्नी भी सड़क पर ही फैंक गए। एक तरफ जहां मोहल्ले में दहशत का माहौल व्याप्त है वहीं लोग वंदना की बहादुरी की भी चर्चा कर रहे हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here