इरफ़ान खान के इंटरव्यू में लालू ने मोदी को बताया मदारी

    0
    10

    पटना: अपनी आगामी फिल्म मदारी के प्रमोशन में जुटे बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान ने शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में लालू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र की सत्ता पर आसीन भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

    इरफ़ान खान ने लिया लालू का इंटरव्यू

    इरफ़ान खान के इस इंटरव्यू में लालू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍होंने नारा दिया कि पांच लाख युवक युवती को हर साल नौकरी देंगे। 15 लाख, अच्‍छा दिन, कहां चला गया तुम्‍हारा अच्‍छा दिन भाई। ये हिप्‍नोटाइज किया मदारी की तरह हर आदमी को और काम कुछ नहीं किया।

    उन्होंने कहा कि राजनेता वादा करके संसद पहुंच जाते हैं और अपना वादा भूल जाते हैं। कालाधन वाले को उजला कर दिया। कहां गया तेरा वादा? अच्‍छे दिन की बात कही, कहां गए अच्‍छे दिन? कमरतोड़ महंगाई है। सर्विस टैक्‍स बढ़ाने से दाल से लेकर चावल तक सारा सामान महंगा हो गया। उन्होंने यह भी कहा कि हेमा को हम बहुत लाइक करते हैं। इस दौरान लालू ने इरफान खान के साथ गाना भी गुनगुनाया

    अपनी फिल्म के रिलीज होने की डेट में आये बदलाव की जानकारी देते हुए इरफ़ान खान ने फेसबुक पर एक लाइव वीडियो भी अपलोड की है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि मदारी अब 15 जुलाई के बजाय 22 जुलाई को रिलीज होगी। उन्होंने बताया कि इसकी वजह है कि ‘ग्रैंड मस्‍ती’।

    उन्होंने बताया कि कि ‘ग्रैंड मस्‍ती’ पहले 22 जुलाई को आने वाली थी, लेकिन फिल्‍म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से अब यह 15 जुलाई को आएगी। तारीखों के क्‍लैश होने से दोनों फिल्‍मों के कारोबार को नुकसान पहुंचेगा, इसलिए मदारी ने अपनी रिलीज एक हफ्ते आगे टालने का फैसला किया है।

    इंटरव्यू के शुरुआत में इरफान ने लालू से पूछा कि क्‍या उन्‍होंने कभी फेसबुक लाइव किया है? लालू ने कहा कि उनके बच्‍चे एक्‍ट‍िव हैं और उनका भी सोशल मीडिया अकाउंट है। हालांकि, लालू ने यह भी माना कि उन्‍होंने कभी फेसबुक लाइव नहीं किया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here