आने वाले दिनों में शिक्षा के केंद्र कम और ठेके ज्यादा नजर आएंगे-आशुतोष शर्मा

    0
    29

    Manoj Chaudhary

    होशियारपुर/ भगवान परशुराम सेना की बैठक धार्मिक एवं सामाजिक स्थानों पर नजायज शराब के ठेकों को न हटाए जाने के संदर्भ में हुई। उपस्थित जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि बार बार लिखित मांगपत्र मौजूदा सहायक आबकारी, आयकर कमिश्नर रविंदर कौर को सौंपा गया और मौजूदा ईटीओ हनुमत सिंह को मिलकर शराब के ठेकेदारों द्वारा नाजायज ठेके और अहातों के बारे में अवगत करवाया गया। लेकिन कार्रवाई तो बहुत दूर की बात है ईटीओ ने तो मामले में हस्तक्षेप करना भी उचित नहीं समझा।
    ऐसा लगता है ठेकेदारों और मौजूदा एक्साईज अफसरों की मिलीभगत से ही धार्मिक एवं सामाजिक स्थानों के पास नए नए ठेके खोले जा रहे हैं। हीरा कालोनी के पास पीटीयू सेंटर के साथ नाजायज ठेका ओर अहाता सभी आबकारी नियमों का उल्लघंन कर खोला गया। शिकायत करने पर ठेकेदारों द्वारा पीटीयू सेंटर को ही नाजायज करार दे दिया गया।
    बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज पंजाब का नौजवान नशे की ओर बढ़ता जा रहा है और सरकार सभी हदों को पार कर स्कूलों और कालेजों के पास बिना किसी पाबंदी के ठेके एवं अहाते खोलती जा रही है। हालात यह हो रहे हैं कि आने वाले दिनों में शिक्षा के केंद्र कम और ठेके ज्यादा नजर आएंगे। पंजाब के नौजवानों को नशे से दूर रखने के लिए परशुराम सेना का एक मंडल मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से भेंट कर नाजायज ठेकों के विरुद्ध और मौजूदा एक्साईज विभाग के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए एक मांगपत्र सौंपते।
    उपसिथ्त हिंदु संघ के शहरी अध्यक्ष नरिंदर परशा ने कहा कि अगर लिखित रुप में दिए गए ठेके एवं अहाते के विरुद्ध तत्कालीन कार्रवाई न हुई तो सेना सड़कों पर उतर रोष प्रदर्शन एंव अर्थी फूंक प्रदर्शन करेगी तथा सीधी कार्रवाई करने से भी पीछे नहीं हटेगी।
    इस मौके पर सेना के अभिषेक ऐरी, पंकज बेदी, हरीश कुमार, जेके चड्ढा, आशु गुज्जर, किशन कुमार मेहरा, संदीप कुमार, जसदीप, अरूण, गुज्जर रोहित रावल, अजय ऐरी, अर्जुन पंडित, रवि मेहरा, अक्षय छिब्बर, बजरंगी पांडे व अन्य शामिल थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here