अमरीका भेजने के नाम पर ठगी मारने का आरोपी गिरफ्तार

    0
    10
    होशियारपुर : जिला पुलिस की तरफ से कबूतरबाज ट्रैवल एजैंटों की धरपकड़ के लिए शुरू किए गए अभियान के दौरान पुलिस ने एक और कबूतरबाज ट्रैवल एजैंट को गिरफ्तार किया है।
    एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल ने बताया कि थाना दसूहा की पुलिस ने ए.एस.आई. केवल कृष्ण के नेतृत्व में गांव सरींहपुर निवासी गुरमेल सिंह पुत्र हरि सिंह को धारा 406, 420 के अधीन केस में गिरफ्तार किया। गुरमेल सिंह उसके लड़के मंजीत सिंह व पुत्रवधू मार्या के विरुद्ध अमरीक सिंह पुत्र पूर्ण सिंह ने शिकायत की थी कि वर्ष 2015 में उसके भतीजे हरप्रीत सिंह को अमरीका भेजने के लिए आरोपियों ने 11.16 लाख रुपए की राशि ली थी। गुरमेल सिंह ने कहा था कि अमरीका में रह रहा उसका लड़का मंजीत सिंह व उसकी पत्नी मार्या हरप्रीत को अमरीका से कनाडा भेज देंगे। शिकायतकर्त्ता के अनुसार आरोपी ने उसके लड़के को अमरीका भेजने की बजाय दुबई भेज दिया। दुबई से उसे वापस दिल्ली भेज दिया गया। बाद में 1500 यू.एस. डॉलर भी लिए थे।

    दम्पति की होगी एल.ओ.सी. जारी : चाहल ने बताया कि जिला पुलिस की तरफ से अमरीका में रह रहे मंजीत सिंह व उसकी पत्नी मार्या की गिरफ्तारी के लिए लुकआऊट कार्नर (एल.ओ.सी.) जारी करके देश के सभी हवार्इ अड्डों पर भेजी जाएगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here