पंजाब सरकार ने साढ़े 9 वर्षो में कितने दलितों को रोजगार दिया – डॉ. वेरका

    0
    27

    कांग्रेस ने दिलाई थी आतंकवाद के काले दिनों से मुक्ति

     होशियारपुर : पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान कै. अमरेन्द्र सिंह द्वारा पंजाब जोड़ो अभियान के अधीन विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर की जन-सम्पर्क रैली आज यहां पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं विधायक सुंदर शाम अरोड़ा के नेतृत्व मेें टांडा रोड पर स्थित एक मैरिज पैलेस में की गई। इसमें विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में कांग्रेस, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस व अन्य फ्रंटल संगठनों के कार्यकत्र्ता शामिल हुए।
    अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के अकाली-भाजपा गठबंधन से आज राज्य के सभी वर्गों के लोग दुखी हैं। राज्य की जनता बेसब्री से 2017 के विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है। लोग अकाली-भाजपा शासन को सत्ता से उखाडऩे के लिए पूरी तरह सेे तैयार हैं। राष्ट्रीय एस.सी. आयोग के वाइस चेयरमैन व विधायक डा. राज कुमार वेरका ने कहा कि पंजाब सरकार चुनाव से 6 महीने पहले दलितों को भ्रमित करने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन दे रही है। मुख्यमंत्री लोगों को यह बताएं कि पंजाब में अकाली-भाजपा सरकार के साढ़े 9 वर्षों के शासन में कितने दलितों को नौकरियां दी।
    ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के प्रधान एवं विधायक राजा अमरेन्द्र सिंह वडिंग़ नेे कहा कि आतंकवाद के काले दिनों में बड़े-बड़े अकाली नेता अपनी जान बचाने के लिए विदेशों में चले गए थे। कांग्रेस के चलते ही पंजाब के लोगों को आतंकवाद से मुक्ति मिली। कांग्रेस के प्रयासों से मिली सफलता के चलते ही आज अकाली व भाजपा नेता भी राज्य में खुली हवा में सांस ले रहे हैं। वडिंग़ ने कहा कि पंजाब के लोग जिस तरह कांग्रेस की रैलियों में शामिल होकर अपना समर्थन दे रहे हैं उससे यह साफ जाहिर होता है कि  हमारे मिशन 2017 की सफलता सुनिश्चित है। पंजाब के लोग बादल परिवार की गुलामी की जिंदगी से छुटकारा प्राप्त करना चाहते हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here