लुधियाना में महिला का कत्ल कर, बहन व जीजा फरार , केस दर्ज

0
69

लुधियाना : थाना लाडोवाल अधीन आती पुलिस चौकी हम्बड़ा के इलाके में आज एक महिला की हत्या करने का समाचार प्राप्त हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर ए.डी.सी.पी. संदीप शर्मा, ए.डी.सी.पी. जगतप्रीत सिंह, ए.सी.पी. तलविंदर सिंह गिल, थाना प्रभारी जसवीर सिंह व चौकी इंचार्ज भीष्म देव भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे।

मौके पर लोगों ने बताया कि आज से 26 दिन पहले उस मकान में अमित सुदाए अपनी पत्नी बबीता, साली अनीता व 2 बच्चों के साथ किराए पर रहने के लिए आया था। इन तीनों का आपस में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। आज सुबह मकान का केयरटेकर जिवश कुमार मकान में आया तो देखा अमित के कमरे को बाहर से ताला लगा हुआ है। जब उसने अंदर देखा तो चारपाई पर एक महिला का शव पड़ा था। उसने उसकी सूचना पुलिस को दी। जज पुलिस दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो देखा कि मृतक महिला की गर्दन पर निशान बने हुए हैं जैसे उसकी हत्या गला दबाकर की गई हो। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी।

मृतका की पहचान अनीता (24) के रूप में की गई जो अपनी बहन बबीता, जीजा अमित सुदाए व उनके 2 बच्चों के साथ कमरे में रह रही थी। उक्त मृतक महिला के जीजा, बहन व उनके दोनों बच्चे मौके से फरार हो चुके थे।

थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि शव अकड़ चुका था और एक दिन से ज्यादा पुराना लग रहा था। जीजा व बहन के फरार होने से यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि वे अनीता की गला दबाकर हत्या करने बाद मकान को बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है और मृतक महिला के जीजा अमित व बहन बबीता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here