मां की मौत के सदमे में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी, सर्जिकल ब्लेड से काट ली जांघ की नस

0
215

नई दिल्ली .न्यूज़ डेस्क .मां की मौत से सदम में आकर एक डॉक्टर बेटी ने शनिवार को सर्जिकल ब्लेड से जांघ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। वह मां का इलाज करने पिछले साल लंदन से भारत आई थीं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। ग्रेटर कैलाश-एक थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मेघा कायल (40) लंदन में न्यूरो व मेडिसन की डॉक्टर थीं। वह कोरोना की दूसरी लहर में मां का इलाज करने लंदन से दिल्ली में मजिस्द मोठ के फेज-1 के एच-4 आई थी। मेघा अविवाहित थी। गत 27 जनवरी को उनकी मां की स्वाभाविक मौत हो गई।

वह इसका सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और गुमसुम रहने लगी। ग्रेटर कैलाश-एक थाना पुलिस को शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अपोलो अस्पताल से मेघा को घायलावस्था में भर्ती कराने व बाद में मौत होने की सूचना मिली। मेघा ने अपनी दाएं पैर की जांघ की नस काट ली थी और अधिक खून बह जाने से मौत हो गई।

पिता को कैंसर, भाई की भी हो चुकी है मौत
मेघा के पिता को कैंसर है और भाई की भी कुछ समय पहले मौत हो गई थी। परिवार में अब भाभी और एक भतीजी बची हैं। सुसाइड नोट में मेघा ने लिखा है कि मां की मौत का सदमा सहन नहीं कर पा रही है और अब अपनी मम्मी के पास जा रही है। उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here