महिला प्रेमी संग फरार, परिवार के 6 सदस्यों को बेहोश कर, वर्क परमिट पर गई थी सिंगापुर

0
154

रामपुरा फूल (बठिंडा) : थाना दियालपुरा के अधीन आते गांव कोइर सिंह वाला में एक महिला अपने पति, सास व तीन बच्चों को दाल में नशीली दवा मिलाकर बेहोश करने के बाद प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना के बाद बेहोश हुए लोगाें को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पता चला है कि दोनों की मुलाकात सिंगापुर में हुई थी।

एसएचओ डा. दर्पण आहलूवालिया ने बताया कि अस्पताल भर्ती बलजीत सिंह के बयान दर्ज किए गए हैं। बलजीत सिंह के मुताबिक उसकी पत्नी संदीप ने रात को खाना बनाया था। परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया, जिसके बाद वह और उसकी मां परमजीत कौर (55), बेटा कर्म सिंह (13), बेटी प्रभजोत कौर (10), बेटी जश्नप्रीत कौर (8) व भतीजा जीवनजोत सिंह (14) बेसुध हो गए। रात 11 बजे के करीब जब उसे होश आया तो उसकी पत्नी संदीप घर में मौजूद नहीं थी।

प्रेमी के साथ सिंगापुर भागने की फिराक में संदीप कौर

बलजीत सिंह चचेरे भाई जसविंदर सिंह ने बताया कि संदीप कौर वर्क परमिट पर सिंगापुर गई थी। गत 23 अप्रैल को ही भारत लौटी थी। संदीप कौर की अपने पति बलजीत सिंह से कहासुनी हो गई, जिसके बाद वह घर से चली गई। करीब एक सप्ताह पहले पुलिस की उपस्थिति में दोनाें पक्षों में समझौता होने के बाद संदीप कौर अपने घर आ गई। शुक्रवार रात वह अपने पति सहित परिवार के छह लोगों के खाने में नशीली दवा मिलाकर खिलाने के बाद फरार हो गई। उन्होंने कहा कि संदीप कौर वापस सिंगापुर जाने की फिराक में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here