जालंधर में 20 से 23 जून तक बंद रहेगी होलसेल कपड़ा मार्केट

0
37

जालंधरः गर्मियों की छुट्टियों के मद्देनजर 20 से लेकर 23 जून तक शहर की होलसेल कपड़ा मार्केट बंद रहेगी। यह फैसला पीर बोदलां बाजार, छत्ती गली, चौक सूदां, बरांडरथ रोड तथा एमबीडी होलसेल कपड़ा मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों की संयुक्त बैठक में लिया गया।

पीर बोदला बाजार में सीवरेज जाम की समस्या

इस संबंध में जनरल हाउस की बैठक एसोसिएशन के प्रधान राज कुमार अरोड़ा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें विधायक रमन अरोड़ा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस दौरान बाजार के व्यापारियों ने दरपेश समस्याओं के बारे में बताया। राज कुमार अरोड़ा ने कहा कि पीर बोदला बाजार में सीवरेज जाम की समस्या अक्सर रहती है। इसका व्यापक स्तर पर समाधान किए जाने की जरूरत है।

व्यापारियों को नहीं आने दी जाएगी दिक्कत

इसी तरह मनीष बजाज ने कहा कि इमाम नासिर में ट्रैफिक की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसका समाधान करवाकर बाजार में कारोबार को प्रफुल्लित किया जा सकता है। इस दौरान रमन अरोड़ा ने व्यापारियों की तमाम समस्याओं का क्रमवार प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि सरकारी विभागों में व्यापारियों को किसी भी तरह की दिक्कत पेश नहीं आने दी जाएगी। इसके लिए सभी संबंधित विभागों को जरूरी निर्देश दिए जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here