जब पत्रकार के सवाल को नहीं समझ पाए सीएम चन्नी , लोग इस वीडियो पर मजे ले रहे हैं – पूरी ख़बर पढ़िए

0
310

चंडीगढ़। न्यूज़ डेस्क। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है। जब उनसे पंजाब चुनाव को लेकर सवाल पूछा गया तो वे सवाल को ठीक से समझ नहीं पाए और जवाब में कुछ ऐसा बोल गए कि अब लोग इस वीडियो पर मजे पर ले रहे हैं।

सवाल को नहीं समझ पाए सीएम चन्नी: दरअसल आज तक चैनल के पत्रकार अशोक सिंघल पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक इंटरव्यू ले रहे थे। जिसमें उन्होंने पूछा कि चुनाव के बाद कितना आश्वस्त हैं आप? अशोक सिंघल के इस सवाल को चरणजीत सिंह चन्नी समझ नहीं पाए। जवाब में कहा कि ‘अरे मैं तो बिलकुल स्वस्थ हूं’।

लोगों की प्रतिक्रियाएं: चरणजीत सिंह चन्नी को लगा कि पत्रकार उनसे पूछ रहे हैं कि ‘चन्नी जी, कितने अस्वस्थ हैं आप?’ अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “तुस्सी कमाल हो, चन्नी जी। एक पंजाबी से हिंदी में बात करने का प्रतिफल।”

विक्की नाम के यूजर ने लिखा कि “तुस्सी पक्के वाले सरदार हो जी।” आदर्श कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि “पत्रकार महोदय, चन्नी साहब को हिंदी नहीं आती!” अरविंद विश्वकर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि “हौले-हौले को जैसे कुछ हिंदी भाषी जल्दी-जल्दी समझ लेते हैं, वैसे ही आश्वस्त को स्वास्थ्य समझ लिया। हिंदी राष्ट्रीय भाषा है, उस परिपेक्ष में देश के प्रत्येक भूभाग में केंद्र सरकार के कामकाज के लिए उसे अनिवार्य करना चाहिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here