दर्दनाक हादसा खाना खाने जा रहे तीन दोस्तों की कार पुल से नीचे गिरी, एक की मौत

0
87

मोहाली : मोहाली के एयरपोर्ट रोड दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। एक वरना कार अनयंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय गाड़ी में तीन युवक सवार थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और तीनों युवकों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन एक युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे ब्रॉट डेड घोषित कर दिया।

रात करीब 1.20 पर एयरपोर्ट रोड पर बेसहारा पशु सामने आने पर उनकी कार अनयंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। कार की स्पीड ज्यादा होने से चालक उसपर कंट्रोल खो बैठा और कार पुल के साथ लगे एक बिजली के पोल से टकराई और उसमें सवार तीनों युवक घायल हो गए। कार में सवार तीनों युवक कॉलेज स्टूडेंट हैं।

मृतक युवक की पहचान 22 साल के धर्मप्रीत के तौर पर हुई है। धर्मप्रीत गांव कैलों का रहने वाला था। वहीं, घायलों में 21 वर्षीय मनदीप व 21 वर्षीय अवनीत शामिल हैं। तीनों युवक सीजीसी लांडरा कॉलेज के स्टूडेंट्स हैं और होटल मैनेजमेंट के थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी धर्मप्रीत चला रहा था और यह वरना कार अवनीत की है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ तीनों युवक कार में सवार होकर खरड़ खाना खाने जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here