जालंधर में दर्दनाक हादसा ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

0
117

जालंधर : महानगर में वीरवार सुबह दर्दनाक दुर्घटना में महिला की मौत की मौत का समाचार है।। फुटबाल चौक के पास आदर्श नगर पार्क में सैर करके वापस लौट रही नेहा को ट्रक ने कुचला दिया। बताया जा रहा है कि संत नगर (बस्ती शेख) निवासी नेहा पत्नी अमन ससुर के साथ सुबह सैर करने गई थी। उनके साथ 4 साल का बेटा भी था। सभी मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे कि फुटबाल चौक के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में उसके ससुर बाल-बाल बच गए लेकिन वह मोटरसाइकिल से गिर गई। ट्रक के नीचे आने से उनकी मौत हो गई। घटना में महिला का शरीर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दूसरी तरफ ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

महिला के घरवालों का आरोप है कि घटनास्थल पर दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने भाग रहे ट्रक चालक को नहीं पकड़ा। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे जालंधर सेंट्रल के आप विधायक रमन अरोड़ा ने मौके पर जाकर जायजा लिया और परिवार के साथ दुख साझा किया। उन्होंने कहा कि कोताही की बात सामने आई है। उन्होंने पुलिस को निर्देश दे दिए हैं कि जल्द से जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस खंगाल रही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे

दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। एसीपी निर्मल सिंह ने बताया कि जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here