सिरसा में दर्दनाक हादसा ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, एक व्‍यक्ति की हालत गंभीर

0
56

सिरसा : सिरसा में दर्दनाक हादसा सामने आया है। नाथूसरी चौपटा क्षेत्र के गांव बकरियां में बुधवार सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से बुलेट मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बुधवार सुबह आठ बजे गांव बकरियांवाली में रूपावास रोड पर ट्रैक्टर बुलेट मोटरसाइकिल के उपर चढ़ गया।

हादसे में मोटरसाइकिल सवार गांव बकरियांवाली निवासी प्रवीण की मौत हो गई जबकि औमप्रकाश उर्फ मांडी नामक युवक को गंभीर चोटें आई। मृतक युवक के स्वजनों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक सुरजीत शराब के नशे में था। मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक सुबह खेत जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही चौपटा थाना पुलिस व डायल 112 नंबर की गाड़ी मौके पर पहुंची।

हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर एकत्रित होना शुरू हो गए। ग्रामीणों के अनुसार ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर के पीछे हल (प्लाव) लगाया हुआ था। बाद में उन्हें करीब 50 फीट तक खिंचता हुआ ले गया। इस दौरान बुलेट मोटरसाइकिल ट्रैक्टर के नीचे दब गया और दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं हादसे के बाद मृतक युवक के घर मातम छा गया। ग्रामीण उसके घर में एकत्रित होना शुरू हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here