स्ट्रांग और एक्टिव रहने के लिए रोजाना पी सकते हैं ये हेल्‍दी Drinks, बीमारियों को रखेंगे आपसे दूर

0
35

Health : बढ़ती उम्र और वर्क लोड के कारण खुद को हेल्दी बनाए रखना मुश्किल हो जाता है। क्‍योंकि बॉडी को रोजाना कई विटामिंस, मिनरल्स और अन्य न्युट्रिएंट्स की जरूरत होती है, जो हमारे रूटीन खानपान से पूरी नही हो पाती। ऐसे में कुछ सप्लिमेंट्स लेने जरूरी होते हैं। यहां हम आपके लिए ऐसे Healthy drinks लेकर आए हैं, जो Prime Day Sale 2022 में आपको काफी अच्‍छे ऑफर में मिल रहे हैं। इनके रोजाना सेवन से जहां शरीर मजबूत हो सकता है। वहीं हड्डियों और मांसपेशियों के लिए भी काफी फायदेमंद हो सकते हैं। इनका सेवन पुरुष व महिला दोनों कर सकते हैं।

यहां बताए गए जूस में कुछ जूस जहां एक्टिव और एनर्जेटिक बनाए रख सकते हैं, तो वहीं कुछ डायबिटिक केयर और अन्य बीमारियों के रोकथाम में फायदा पहुंचा सकते हैं। इनका सेवन करने से पहले आप डॉक्टर की सलाह ले सकते हैं।

अगर आप अपनी स्‍किन को हेल्दी रखना चाहते हैं, तो यह एलोवेरा जूस आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इस नेचुरल ड्रिंक को 100% ताजा कटे हुए एलोवेरा से बनाया गया है। यह आपकी स्‍किन से कील, मुंहासे को कम करने में मदद करने के साथ आपकी स्‍किन को हाइड्रेट और ग्‍लोइंग बना सकता है। ब्रांड का दावा है कि इसमें फ्लेवर और शुगर का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है।

यह 1 लीटर के पैक में मिलने वाला हेल्‍दी ड्रिंक है। इस जूस को 100% गिलोय, नीम और तुलसी से मिलाकर बनाया गया है। जो स्‍किन प्रोब्‍लम और लीवर की समस्‍या में मददगार साबित हो सकता हैं। साथ ही आपकी इम्‍यूनिटी को भी बूस्‍ट कर सकता है। बेहतर रिजल्‍ट के लिए आप रोजाना 10 से 20 एमएल दिन में दो बार सेवन कर सकते हैं।

यह जूस 12 आयुर्वेदिक हर्ब्‍स को मिलाकर बनाया गया हेल्‍दी ड्रिंक है। इसमें सैन बीज, एरंडमूल और दारुहरिद्र जैसी जड़ी-बूटियों का इस्‍तेमाल किया गया है। जिसके सेवन से आपको काफी मात्रा में हेल्‍थ बेनिफिट्स हो सकते हैं। साथ ही यह आपका वेट लॉस करने में भी मददगार साबित हो सकता है। ब्रांड के अनुसार इस जूस का रेगुलर सेवन करने से आपका हाजमा भी बेहतर हो सकता है।

अगर आपको या आपके घर में किसी को डायबटीज है, तो इस ड्रिंक का सेवन कर सकते हैं। इस करेले और जामुन का जूस हाई ब्‍लड शुगर कंट्रोल करने में मददगार साबित हो सकता है। इसे 100% नेचुरल हर्ब का इस्‍तेमाल करके बनाया गया है। यह जूस 1 लीटर के पैक में मिल रहा है। साथ ही यह आपको पूरे दिन एक्‍टिव और एनर्जेटिक रख सकता है।

यह इम्‍यूनिटी बूस्‍टर आयुर्वेदिक हेल्‍दी ड्रिंक है, जो बोन और हेयर के लिए बेहतर साबित हो सकता है। इसे आंवला, गिलोय, तुलसी, अश्‍वगंधा जैसे 6 नेचुरल हर्ब्‍स को मिलाकर बनाया गया है। आंवला में विटामिन सी प्रचुर मात्रा में होता है, जो रोगों से लड़ने में मदद करने के साथ बालों का मजबूत बनाता है। ब्रांड का दावा है कि इसमें किसी भी कलर और केमिकल का यूज नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here