अगले महीने मारुति विटारा और नई ऑल्टो समेत ये 5 धांसू कारें होंगी लॉन्च, देखें इन गाड़ियों की खास बातें

0
52

नई दिल्ली: भारत में कार इंडस्ट्री के लिए जुलाई का महीना बेहद खास रहा है, जहां एसयूवी सेगमेंट में खास तौर पर एक से बढ़कर एक कारें पेश हुई हैं। कल, यानी 20 जुलाई को मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा एसयूवी अनवील होगी और सिट्रोएन सी3 की कीमत का खुलासा होगा। इन सबके बीच यह बताना और भी जरूरी है कि अगले महीने, यानी अगस्त में भारत में 5 शानदार एसयूवी का दीदार होने के साथ ही उनमें से कुछ कीी कीमतों का भी खुलासा होगा। इनमें नेक्स्ट जेनरेशन मारुति ऑल्टो के साथ ही मारुति विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर, नई टोयोटा लैंड क्रूजर एलसी300 के साथ ही नई ह्यूंदै टुसों प्रमुख हैं। चलिए, अब इनकी डिटेल जानते हैं।

मारुति सुजुकी की नई मिडसाइज एसयूवी ग्रैंड विटारा की कीमत का खुलासा अगले महीने किया जा सकता है। नेक्सा डीलरशिप पर इसकी बुकिंग जारी है और कल 20 जुलाई को इसके लुक और फीचर्स के साथ ही सभी एक्सटीरियर और इंटीरियर डिटेल्स दुनिया के सामने आने वाली है। ह्यूंदै क्रेटा, किआ सेल्टॉस और महिंद्रा एक्सयूवी700 जैसी पॉपुलर मिडसाइज एसयूवी से लोहा लेने आ रही मारुति विटारा में बेहतरीन फ्रंट और रियर लुक के साथ ही प्रीमियम इंटीरियर, बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले, कनेक्टेड कार चेक और मल्टीपल एयरबैग्स समेत कई खूबियां दिखेंगी। अगले महीने नेक्स्ट जेनरेशन मारुति ऑल्टो को भी दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है। 2022 ऑल्टो में बेहतर लुक और फीचर्स के साथ ही ज्यादा ऊंचाई और स्पेस देखने को मिलेगा।

टोयोटा और ह्यूंदै की नई एसयूवी
टोयोटा अगले महीने अपनी नई एसयूवी अर्बन क्रूजर हाइराइडर की कीमत का खुलासा कर सकती है। इस एसयूवी का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इस महीने की शुरुआत में टोयोटा हाइराइडर अनवील हुई थी और इसके लुक और फीचर्स की काफी चर्चा हो रही है। अगले महीने टोयोटा अपनी New Toyota Land Cruiser LC300 SUV की डिलीवरी भी शुरू कर सकती है। यह लग्जरी एसयूवी लुक-फीचर्स और पावर के मामले में बेहद जबरदस्त है। आपको बता दें कि अगले महीने 4 अगस्त को ह्यूंदै इंडिया अपनी प्रीमियम एसयूवी 2022 टुसों की कीमत का खुलासा करने वाली है। ऑल न्यू टुसो को पिछले हफ्ते अनवील किया गया है और इसके लुक और फीचर्स काफी खास हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here