इंडस्ट्रियल एरिया में चोरी, 2 लाख कैश, 5 किलो ड्राई फ्रूट्स सहित अन्य सामान ले भागे चोर

0
49

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र में चोरों का खूब बोलबाला है। इंडस्ट्रियल एरिया में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित फैक्ट्रियों चोर अपना निशाना बना रहे हैं। ऐसे में स्थानीय पुलिस के लिए इन चोरी की घटनाओं को रोकना और चोरों को पकड़ना टेढ़ी खीर साबित हो रहा है।

क्योंकि शातिर चोर रात के अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इंडस्ट्रियल एरिया में हो रही चोरी की वारदात पर लगाम कसने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है। आए दिन चोर फैक्ट्रियों के ताले, सीसीटीवी कैमरे और लोहे की ग्रीन तोड़कर चोरी की वारदात कर निकल जाते हैं। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में चोरी की नई घटना हुई है। फेज-1 स्थित शहर के नामी रामा फ्लोर मील में देर रात चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर जांच कर रही है।

स्टोर संचालक अश्वनी शर्मा ने पुलिस को चोरी की शिकायत दी है। शर्मा ने बताया कि चोर देर रात स्टोर की छत के रास्ते अंदर घुसे हैं। चोरों ने लोहे की मोटी राड को कट्टर से काटा और शीशा तोड़ा। इसके बाद वह अंदर घुसे हैं।चोरों ने स्टोर से तकरीबन दो लाख रुपये कैश, पांच किलो ड्राई फ्रूट्स सहित अन्य सामान पर हाथ साफ किया है। इसकी सूचना सुबह मिलने पर पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here