लुधियाना में अमेरिका गए फर्म मालिक को युवती ने लगाया चूना

0
62

लुधियाना : विदेश गए फर्म के मालिक द्वारा किए गए भरोसे का गलत फायदा उठाते हुए युवती ने लाखों रुपये का गबन कर दिया। यही नहीं, उसने फर्जी एग्रीमेंट तैयार करके फर्म मालिक की और से खुद ही अपना वेतन 50 हजार रुपये प्रति माह तय कर दिया। मालिक को इस बात का पता तब चला, जब वो अमेरिका से वापस भारत लौटा। अब थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानत के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

फर्म की देख-रेख के लिए नौकरी पर रखा था

एसआई मधु बाला ने बताया कि उसकी पहचान न्यू शिवाजी नगर की गली नंबर-6 निवासी सलौनी शर्मा (22) के रूप में हुई। पुलिस ने मिलरगंज स्थित मुंगफली मंडी में मंजू ओवरसीज के मालिक राजिंदर शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 2020 में उन्होंने युवती को फर्म की देख रेख के लिए नौकरी पर रखा था। कोरोना काल के दौरान वो अमेरिका चले गए।

उनकी गैर मौजूदगी में वो फर्म का काम देख रही थी। जनवरी 2022 में वापस आकर जब उन्होंने फर्म का खाता चेक किया तो पता चला कि उसने फर्म के खाते में से 20 लाख तथा राजिंदर शर्मा के अकाउंट में से 13 लाख रुपये अपनी मां पूनम शर्मा के अकाउंट में ट्रांसफर करा लिए थे।

जालसाज युवती पर केस दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

इसके अलावा एक फर्जी एग्रीमेंट तैयार करके उस पर अपना वेतन 50 हजार रुपये महीना लिख दिया। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर उसके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here