मोहाली से लुधियाना के लिए सवार हुए व्यक्ति ने साथियों समेत टैक्सी चालक को लूटा

0
42

लुधियाना : मोहाली से लुधियाना के लिए सवार हुए व्यक्ति ने अपने साथियों समेत टैक्सी चालक को लूट लिया। उसकी कार लूटने के लिए रस्सी से उसका गला दबा कर उसकी हत्या का प्रयास किया। लाडोवाल बाइपास के पास टूटी सड़क में कार धंस जाने के कारण तीनाें बदमाश उतर कर फरार हो गए। अब थाना लाडोवाल पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ संदीप सिंह ने बताया कि उक्त केस एसएएस नगर के बलौंगी स्थित गुरुद्वारा साहिब के निकट रहने वाले सतनाम सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 10 मई को उसकी मारुति स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में मोहाली से एक लड़का लुधियाना के शिव पुरी तक जाने के लिए सवार हुआ। शिवपुरी पहुंच कर उसके दो और साथी कार में सवार हो गए। एक सुनसान सी जगह पर ले जाकर आरोपितों ने उसके गले में रस्सी डाल कर दात से वार किया। उसे ड्राइविंग सीट से हटा कर उनमें से एक ने कार चलाना शुरू कर दिया।

आराेपितों ने उसका पर्स निकाल लिया। उसमें 4 हजार रुपये की नगदी, 3 एटीएम कार्ड और 2 क्रेडिट कार्ड थे। उसका आई फोन-11 मोबाइल छीन कर उसके हाथ में पहना चांदी का कड़ा भी उतरवा लिया। आरोपितों ने एसबीआई एटीएम से उसके अकाउंट में से 11 हजार रुपये निकलवाए और लाडोवाल टोल प्लाजा की और चल दिए। लाडोवाल बाइपास के पास सड़क धंसी हाेने के कारण उसकी कार फंस गई। जहां अन्य कारों को आता देख कर आरोपित उसे कार में छोड़ कर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here