दिल्ली में अपने रिश्तेदारों काे बेटे की शादी का निमंत्रण देने गए पिता का मिला शव

0
80

नई दिल्ली : दिल्ली में अपने रिश्तेदारों को बेटे की शादी का निमंत्रण देने आए उत्तर प्रदेश के संभल निवासी शख्स की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। वजीराबाद थाना पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस को सूचना मिली कि बुराड़ी फ्लाईओवर के पास कश्मीरी गेट बस अड्डे की तरफ जाने वाले मार्ग के साइकिल ट्रैक पर एक शख्स का शव पड़ा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि मृतक के छाती और पेट पर चाकू मारे गए हैं।

आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

शव की तलाशी लेने के बाद मिले पर्स की जांच की तो उसमें ट्रेन के दो टिकट, 1500 रुपये और आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड से मृतक की शिनाख्त 35 वर्षीय राकेश कुमार के रूप में हुई है। वह यूपी के संभल जिले के सौंजनी के रहने वाले थे। पर्स से मिला ट्रेन टिकट 24 मई का है, जोकि चंदौसी से दिल्ली का है।

हत्या के साक्ष्य जुटाने में लगी पुलिस

उत्तरी जिले के उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि है मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के स्वजन से संपर्क किया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि राकेश अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिल्ली में अपने कुछ रिश्तेदारों को देने आए थे। फिलहाल मामले में आरोपितों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here