11 शराबी ड्राइवरों को दी गई अजीब सजा, आधी रात को मुर्दाघर में करवाया गया दिल दहलाने वाला काम

0
260

तइपेः दुनिया के लगभग हर देश में देश में ड्रिंक एंड ड्राइव को लेकर अलग-अलग कानून हैं। ऐसे ही कुछ लापरवाह लोगों को सबक सिखाने के लिए ताइवान पुलिस ने अजीबोगरीब व डरावना तरीका अपनाया है। यहां ड्रिंक एंड ड्राइव करने वालों से जुर्माना और जेल की सजा तो दी ही जाती है, साथ ही कुछ ऐसी सजा भी दी जाती है, जिसके बाद लोग गलती करने से डरने लगें।

 

सोशल मीडिया पर ताइवान पुलिस द्वारा दी गई ऐसी ही एक सजा की तस्वीर वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ ताइवान पुलिस ने हाल ही में यहां सड़कों से करीब 11 लोगों को शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ा था। इसके बाद पुलिस ने जो किया वो वायरल हो गया। पुलिस सभी को पकड़कर एक अस्पताल ले आई। यहाँ इन शराबियों से आधी रात में मुर्दाघर की सफाई करवाई गई। इस अजीबोगरीब सजा को भुगतते हुए कई शराबियों के हाथ-पैर कांपने लगे ।

 

बता दें कि बीते कुछ समय से यहां ड्रिंक एंड ड्राइव के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है। हाल ही में एक रोड एक्सीडेंट में एक शख्स की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गए। इसके बाद ताइवान के कोशिओंग शहर के मेयर ने घोषणा की कि जो भी शराब पीकर गाड़ी चलाता नजर आएगा, उसे पकड़कर लोकल अस्पताल के मुर्दाघर की सफाई करवाई जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस क्रिएटिव सजा की काफी तारीफ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here