सिद्धू  भारत के बेगुनाह कुलभूषण जाधव व युद्धबंदियों को पाकिस्तानी जेलों से लाएं  – राणा 

0
481

होशियारपुर। हैप्पी कलेर। प्राकृति व समाजिक वातावरण प्रेमी वीर प्रताप राणा ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु से कहा है कि पाकिस्तान का इमरान खान अगर उनका बडा भाई है, वह प्रधानमंत्री, जो भारत में आतंकवाद व विघटनकारी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा, सिद्धू का बडा भाई है, तो पहले तो हम पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू की इस मित्रता की घोर निंदा करते हैं, के एक तरफ तो पाकिस्तान पंजाब वा कश्मीर की सरहदों पर रोज़ बेगुनाह भारतीयों का खून बहा रहा है दूसरी ओर आप उनसे मित्रता का गुणगान करके भारतीय शहीदों का अपमान कर रहे हो। राणा ने कहा की कांग्रेस को भारतीय शहीदों के परिवारों से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से नवजोत सिंह सिद्धु की इमरान खान से मित्रता वाले बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। नहीं तो राष्ट्रभक्त पंजाबी कांग्रेस को इन चुनावों में इनकी पाकिस्तान से यारी का जवाब भारतीय लोकतांत्रिक प्रणाली “वोट की चोट” से देंगे।
वहीं वीर प्रताप ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू एव राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष  सोनिया गांधी से मांग की है कि वह भारतीय नागरिक जो के एक व्यापारी है और पूर्व सैनिक हैं और बेगुनाह है जिसका नाम कुलभूषण जाधव है उसको पाकिस्तान की जेल से रिहा करवा कर उनके परिवार से मिलवाया जाए, अगर ऐसा करने में सोनिया गाँधी कदम उठाते हैं तो नवजोत सिंह सिद्धु की पाकिस्तान से यारी भारत की हित में है,  नहीं तो यह यारी भारत को बहुत ज्यादा खतरनाक एवम भारी पड़ेगी, वीर प्रताप राणा ने मांग की है कि नवजोत सिंह सिद्धु  व इमरान खान की यारी पर भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को खास नज़र रखने की जरूरत है जिंस देश के प्रधानमंत्री व सेनाअध्यक्ष से नवजोत सिंह सिद्धू की यारी है उसने ना जाने कितने बेकसूर भारतीय आम नागरिको की जान ली है और ना जाने हमारे कितने पंजाबी सिख सैनिक आज भी पाकिस्तान की जेलों में बंद है उनको छुड़वाने के लिए एक भारतीय नागरिक होते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष व राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष क्या कर रहे हैं? बह अपनी मित्रता का फायदा देश को क्यों नहीदे रहे?
वीर प्रताप राणा ने नवजोत सिंह सिद्धु को चिट्ठी लिख के मांग की है कि वह अपनी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान व सेना अध्यक्ष कमर जावेद बजवा से मित्रता का फर्ज निभाते हुए बेगुनाह भारतीय नागरिक व सेना के पूर्व जवान कुलभूषण जाधव व हमारे पंजाबी युध्दबंदियों को पाकिस्तानी जेलों से छुड़वा के भारत लाएं ताकि पंजाब व भारत के लोग यह जान सकें के आपकी पाकिस्तान से यारी भारत हित में है, नहीं तो आपकी “दुश्मन देश से यारी अपने देश से गद्दारी” समझा जाएगा ऐवं समय समय पर आपके खिलाफ़ धरना प्रदर्शन व आंदोलन का सहारा भी लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here