एस.एच.ओ. साहब! आपके एरिया में क्राइम का ग्राफ क्यों नहीं घट रहा !

0
114

जालंधर (कशिश): जालंधर में आए दिन चोरिया,नशा तस्करी,गैंगवार, दड़े-सट्टे की खबरे आती रहती है लेकिन कई क्राइमों पर तो पुलिस प्रशासन ने काफी हद तक काबू पा लिया है लेकिन थाना डिवीजन नम्बर 3 में पड़ते भगत सिंह चौक के पास जुए का खेल काफी सालों से चलता आ रहा है। जिसकों रोकना पुलिस प्रशासन के बस से बाहर नजर आता हुआ नजर आ रहा है।

सूत्रों से पता चला है कि पंजाब में पुलिस प्रशासन की सख्ती के चलते अवैध दड़े-सट्टे की दुकाने बंद रही थी लेकिन जालंधर के थाना नम्बर 3 के पास पड़ते एरिया में अवैध दड़े-सट्टे की दुकाने खुली रही। इन सट्टा माफिया के किंग को न तो पुलिस प्रशासन का डर है और न ही किसी अफसरों का। कपड़े की दुकान की आड़ में, घरों में, चिकन की दुकान के अंदर थाना नम्बर 3 के नजदीक इन्होंने अपने काम को बढ़ावा दिया है। लेकिन पुलिस प्रशासन इन पर सख्ती क्यों नहीं करती यह एक बहुत बड़ा सवाल प्रशासन पर है ये क्यों कायर्वाही नही करते।

सूत्रों से पता चला है कि भगत सिंह चौक में एक पार्किंग के पास पीपल के पेड़ के नीचे जुए का 30-40 साल पुराना अड्डा है यहां रोजाना जुआ खिलवाया जाता है। पुलिस प्रशासन ने बहुत बार यहां पर रेड की लेकिन अगले ही दिन यहां पर फिर दोबारा से जुआ खिलवाया जाता है। सूत्रों से पता चला है कि नीचले स्तर के मुलाजिम भी यहां पर आकर रोजाना 500 रुपए निकलवाकर जाते है लेकिन जुआरियों को जुआ खेलने से रोकते नहीं।

क्या कहना थाना डिवीजन नम्बर 3 के एस.एच.ओ. का

थाना नम्बर 3 के एस.एच.ओ. खान से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई भी स्पष्टीजनक जबाव नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here